क्या सच में गौहर खान इस फेमस म्यूजिक डायरेक्टर के बेटे को कर रही हैं डेट?
क्या सच में गौहर खान इस फेमस म्यूजिक डायरेक्टर के बेटे को कर रही हैं डेट?
Share:

बॉलीवुड के जाने माने स्टार सलमान खान के शो बिग बॉस के सीजन 7 की विजती रह चुकी गौहर खान इन दिनों लव लाइफ के वजह से चर्चा का भाग बनी हुई हैं. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, इन दिनों गौहर खान बॉलीवुड के फेमस म्यूजिक डायरेक्टर और कंपोजर इस्माइल दरबार के पुत्र जैद दरबार संग रिलेशनशिप में हैं. इस वक्त सोशल मीडिया पर दोनों की कई फोटोस और वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी ही तेजी से वायरल हो रहे हैं. हालांकि, इस रिलेशन पर गौहर खान और जैद ने किसी प्रकार की कोई आधिकारिक अनाउंसमेंट नहीं की है.  

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर जैद दरबार को बड़ी तादाद में लोग फॉलो करते है, इसके अलावा वह एक प्रोफेशनल डांसर भी हैं. जैद 'द छमिया' म्यूजिक वीडियो में दिखाई दे चुके हैं, इसमें डांसर-अभिनेत्री शक्ति मोहन और वेस्टइंडीज के क्रिकेटर ड्वेन ब्रावो भी दिखाई दिए थे. 'छमिया' गाना एक मजेदार वेडिंग नंबर सॉन्ग था. गत दिनों पहले जैद ने गौहर के संग एक फोटो शेयर की थी जिसमें वे मुस्कुराते हुए नजर आ रहे थे, उन्होंने इस तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा था, 'उसकी सोल में एक जादू है. ' एक एक्टर और डांसर होने के साथ जैद एक कंटेंट क्रिएटर भी है.  

जानकारी के लिए बता दें की एक्ट्रेस गौहर गौहर का नाम जैद से पहले टेलीविज़न एक्टर कुशाल टंडन के साथ भी जुड़ चुका है. दोनों के बीच नजदीकियां बिग बॉस 7 के वक्त आई थीं और काफी लंबे वक्त तक दोनों सितारें ने एक दूसरे को डेट भी किया था.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

करण सिंह ग्रोवर ने इस वजह से छोड़ा कसौटी जिंदगी की शो

देश भक्ति के रंग में डूबी नजर आई शिवांगी जोशी, ऐसे मनाया स्वतंत्रता दिवस

टीआरपी रेटिंग में सास बहू शो को पीछे पछाड़ कर कपिल शर्मा ने मारी बाजी, जानें पूरी लिस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -