अपने से 11 साल छोटे शख्स को डेट कर रही है गौहर  खान, जल्द कर सकती है शादी
अपने से 11 साल छोटे शख्स को डेट कर रही है गौहर खान, जल्द कर सकती है शादी
Share:

रियलिटी शो बिग बॉस के सीजन 7 की विजेता रह चुकी मॉडल और अभिनेत्री गौहर खान इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कहरचाओं में बनी हुई है। गौहर को उनका लाइफ पार्टनर मिल चुका है। गौहर इन दिनों म्यूजिक कंपोजर इस्माइल दरबार के बेटे और फेमस टिक टॉकर जैद दरबार को लेकर चर्चाओं में है। दोनों के रिश्ते को परिवार की सहमति भी मिल चुकी है। जैद दरबार के पिता और म्यूजिक कंपोजर इस्माइल दरबार ने बताया है कि उनके बेटे जैद गौहर खान को कई दिनों से डेट कर रहे हैं और अगर जैद उनसे शादी करते भी हैं तो वह आशीर्वाद अवश्य देंगे। इतना ही नहीं, गौहर के साथ रिलेशनशिप के बारे में बताने के लिए जैद ने अपनी मां को फोन पर कहा था। दोनों जल्द ही शादी करने वाले है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार जैद, गौहर से उम्र में 11 वर्ष छोटे हैं। हालांकि, अभी तक दोनों ने अपने रिश्ते को आधिकारिक नहीं किया है लेकिन जल्द ही करने वाले है। सोशल मीडिया पर दोनों की कई फोटोज वायरल हो रही हैं। गौहर खान अपने इंस्टा पर जैद के साथ फोटोज शेयर  करती रहती हैं। जैद से पहले गौहर, कुशाल टंडन के साथ रिलेशन रह चुकी है। दोनों की मुलाकात बिग बॉस के घर में हुई थी और ये दोनों टेलीविज़न के जाने माने कपल बन गए थे। बिग बॉस के घर से बाहर आने के उपरांत भी इन दोनों ने एक-दूसरे को डेट किया। लेकिन किसी कारण से दोनों का ब्रेकअप हो गया।

गौहर खान ने मॉडलिंग करने के उपरांत यशराज फिल्म्स की रॉकेट सिंह सेल्समैन ऑफ द ईयर के साथ 2009 में एक्टिंग की शुरुआत की। गौहर ने एक्शन थ्रिलर गेम, बदला, नाटक, इशकजादे, रहस्य, थ्रिलर, फीवर (2016) और रोमांटिक कॉमेडी फिल्म बद्रीनाथ की दुल्हनिया  में एक्टिंग की।

निया के बर्थडे केक को देख सोशल मीडिया पर भड़के फैंस, कर रहे है जमकर ट्रोल

बिग बॉस सीजन 14 में नज़र आएँगे ये दो नए चेहरे

नागिन के सेट से वायरल हुआ सुरभि चांदना का नया लुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -