नागिन के सेट से वायरल हुआ सुरभि चांदना का नया लुक
नागिन के सेट से वायरल हुआ सुरभि चांदना का नया लुक
Share:

सुरभि चंदना आज तक कई शो का हिस्सा रही हैं। शो में निभाए गए हर किरदार को अभिनेत्री ने बखूबी निभाया है। अपने अभिनय कौशल के अलावा, सुरभि को उनकी सुंदरता के लिए भी जाना जाता है, और निश्चित रूप से अद्वितीय शैली का बोध भी कहा जाता है। जब भी वह बाहर निकलती है या सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें साझा करती है, तो अभिनेत्री सभी का ध्यान आकर्षित करती है। 

उन्हें भारतीय टेलीविजन उद्योग में सबसे फैशनेबल सेलेब्स में से एक कहना गलत नहीं होगा, और इस तथ्य से कोई इनकार नहीं करता है। लेकिन आज हम सुरभि चांदना की एक नई तस्वीर लेकर आए हैं जिसे देखने के बाद आपकी निगाह थम जाएगी। अभिनेत्री ने गुलाबी रंग की साड़ी पहन रखी है जो एक मिलान पूर्ण आस्तीन के ब्लाउज के साथ है। तस्वीर को देखकर कोई भी अंदाज़ा लगा सकता है कि यह तस्वीर और कही कि नहीं बल्कि नागिन 5 के सेट पर क्लिक की गई है। उनका मेकअप लाइट और सुंदर किया गया है और खुले बाल में नज़र आ रही है। 

वर्क फ्रंट की बात करें तो अभिनेत्री वर्तमान में Naagin 5 में महिला अहम् भूमिका निभा रही है जिसमें मोहित मलिक और शरद मल्होत्रा भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। सुरभि अलौकिक नाटक में बानी की भूमिका निभा रही  हैं, जो वर्तमान में अपने पांचवें सीजन में है। इससे पहले, अभिनेत्री ने आखिरी बार संजीवनी में अभिनय किया था जिसमें उन्होंने डॉ इशानी की भूमिका निभाई थी। अब तक, उन्हें एकता कपूर के शो में उनके शानदार अभिनय के लिए प्रशंसा मिल रही है। 

 

वायरल हुआ हिना खान का एक और नया लुक

गौरव चोपड़ा ने शेयर की अपने बेटे की पहली तस्वीर

सुनील ग्रोवर के टोपी बहू बनने पर देवोलीना का आया रिएक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -