गौहर ने शादी से एक हफ्ते पहले शेयर किया प्री-वेडिंग फोटोशूट का वीडियो
गौहर ने शादी से एक हफ्ते पहले शेयर किया प्री-वेडिंग फोटोशूट का वीडियो
Share:

टीवी शो बिग बॉस और बॉलीवुड की कई फिल्मों में आइटम नम्बर्स कर चुकीं एक्ट्रेस गौहर खान जल्द ही शादी करने जा रहीं हैं। जी हाँ, वह जल्द ही अपने बॉयफ्रेंड जैद दरबार संग शादी करने के लिए तैयार हैं। बात करें जैद दरबार की तो वह जाने-माने म्यूजिक कम्पोजर इस्माइल दरबार के बेटे हैं। गौहर खान उनके साथ आने वाले 25 दिसम्बर 2020 को निकाह करने वाली हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by GAUAHAR KHAN (@gauaharkhan)

बीते दिनों ही इस कपल ने सोशल मीडिया पर अपनी शादी के कार्ड की झलक दिखाते हुए शादी की डेट का खुलासा किया था। आपने देखा होगा गौहर खान और जैद दरबार का फैनमेड शादी का कार्ड तेजी से वायरल हुआ था जो बड़ा ही बेहतरीन था। अब इसी क्रम में गौहर खान ने शादी से एक पहले ही अपने प्री-वेडिंग फोटोशूट की झलक दिखा दी है। आप देख सकते हैं अपने प्री-वेडिंग फोटोशूट की झलक दिखाते हुए गौहर खान ने कैप्शन में लिखा है, 'एक हफ्ता बचा है।।।।'

वैसे जैद दरबार भी इन दिनों बड़े खुश हैं। शादी के पहले जैद और गौहर खान दुबई वेकेशन मनाने गए थे और वहीं पर दोनों ने प्री-वेडिंग फोटोशूट भी करवाया था। आप देखते होंगे समय-समय पर ये कपल अपने डांस वीडियोज को भी सोशल मीडिया पर शेयर करता रहता है जो बड़े बेहतरीन होते हैं। वैसे गौहर खान और जैद दरबार की आदते एक दूजे से काफी मिलती जुलती है क्योंकि दोनों को घूमना और डांस करना पसंद है। फिलहाल दोनों के फैंस दोनों के शादी के फोटोज के इंतज़ार में हैं।

जर्मनी में क्रिसमस के समय लग सकता है लॉकडाउन

करण पटेल ने मनाया बेटी का पहला जन्मदिन, सामने आईं क्यूट तस्वीरें

केंद्रीय कैबिनेट ने पूर्वोत्तर क्षेत्र विद्युत प्रणाली सुधार परियोजना के संशोधित लागत अनुमान को दी मंजूरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -