झोपड़ी में ब्लास्ट हुआ गैस सिलेंडर, ज़िंदा जले 6 लोग
झोपड़ी में ब्लास्ट हुआ गैस सिलेंडर, ज़िंदा जले 6 लोग
Share:

नोएडा: यूपी में नोएडा के सेक्टर 8 से दर्दनाक घटना सामने आ रही है यहाँ झुग्गी झोपड़ी में घरेलू गैस सिलेंडर फटने से लगी आग में 6 व्यक्ति झुलस गए। जिला चिकित्सालय में उपचार के चलते एक नवजात सहित 2 बच्चों  की मौत हो गई। अन्य चार चोटिल लोगों को सफदरगंज दिल्ली के लिये रेफर किया गया है।

बता दें कि पिछले दिनों यूपी के ही औरैया में एक शादी समारोह में खाना बनाने के चलते सिलेंडर में आग लग गई थी जिसमें चार लोग बुरी तरह झुलस गए। आग से जलने वालों में तीन महिलाएं एवं एक पुरुष सम्मिलित है। घटना फफूंद थाना क्षेत्र के शाह आलमपुर गांव की थई। बेटी की शादी के पश्चात् रिश्तेदारों के लिए खाना बनाते वक़्त सिलेंडर में ये आग लग गई जिसे बुझान में चार लोग झुलस गए।

वही चोटिल व्यक्तियों को दिबियापुर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में कराया गया। कहा जा रहा है कि बेटी की विदाई के चलते घर में रिश्तेदारों के लिए महिलाओं द्वारा खाना बनाया जा रहा था तथा इसी के चलते अचानक सिलेंडर में आग लग गई। आग लगने के पश्चात् वहां उपस्थित महिलाओं ने उसे बुझाने का प्रयास किया एवं इस दौरान स्वयं भी जल गईं। बड़ी मुश्किलों से लोगों ने आग पर नियंत्रण पाया मगर तब तक चार लोग झुलस चुके थे। सभी चोटिल व्यक्तियों को तत्काल एंबुलेंस की सहायता से दिबियापुर सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया गया जहां पर चिकित्सकों द्वारा उपचार किया गया।

आज राजस्थान को 18000 करोड़ की सौगात देंगे पीएम मोदी, करेंगे दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस-वे का उद्घाटन

'मोदी के सामने सिर्फ राहुल हैं, पुरा देश मान चुका है यह बात..', सीएम गहलोत का बड़ा बयान

'संसद के अंदर और बाहर, दोनों जगह बोलने की आज़ादी नहीं..', मोदी सरकार पर जमकर बरसे खड़गे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -