अमेरिका में गैंगवार, 14 घंटे में 44 को गोली मारी

Aug 06 2018 04:39 PM
अमेरिका में गैंगवार, 14 घंटे में 44 को गोली मारी

शिकागो: अमेरिका में बढ़ते गन कल्चर से हो रहे जान-माल नुकसानों के बावजूद ट्रम्प प्रशासन इसे रोकने के लिए कोई कदम नहीं उठा रहा है, पिछले कुछ समय में अमेरिका की हिंसक घटनाओं में वृद्धि हुई है, मात्र शिकागो शहर में ही पिछले 14 घंटों में 44 लोगों को गोली मार दी गई है, जिनमे से 5 लोगों की जान जा चुकी है, वहीं अन्य लोग अस्पताल में पड़े हुए जिंदगी और मौत से जूझ रहे हैं.

हिरोशिमा दिवस: तबाही का वो ज़ख्म जो आज भी जिन्दा है

शिकागो पुलिस विभाग के पेट्रोल डिवीजन के चीफ फ्रेड वालर ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, इन हिंसक वारदातें में कुछ घटनाएं प्रयोजित थीं और उन इलाकों में गैंगवार से संबंधित थीं. उन्होंने कहा कि शहर में गैंग गतिविधि को रोकने के लिए पुलिस अन्य कानून प्रवर्तन एजेंसियों के साथ काम कर रही है और हम जल्द ही इसपर काबू पा लेंगे, गैंगवार जल्द ही ख़त्म होगा. साथ ही पुलिस अधिकारीयों ने जनता से भी शांति बनाए रखने की अपील की है. 

लादेन के बेटे की शादी, 9 /11 के प्लेन हाईजैकर के साथ

आपको बता दें कि 20 लाख से ज्यादा आबादी के साथ शिकागो अमेरिका का तीसरा सबसे बड़ा शहर है. इस साल शिकागो में सबसे ज्यादा हिंसा नस्लभेद के कारण हुई है. आंकड़ों की मानें तो इस वर्ष नस्लभेद की आग में 271 लोगों की मौत हो गई है और हज़ारों की संख्या में लोग घायल हो गए हैं.  

खबरें और भी:-

ट्रेड वॉर में अमेरिका की जीत, चीन का नुकसान- ट्रम्प

किम ने शेयर की अपनी नॉटी फोटो, लोग देखकर हुए हैरान

अमेरिका से छल कर रहा किम जोंग- यूएन की रिपोर्ट
  

?