गंगा संगम के मौके पर योगी आदित्यनाथ का होगा भव्य स्वागत
गंगा संगम के मौके पर योगी आदित्यनाथ का होगा भव्य स्वागत
Share:

बलिया और बिजनौर से पतितपावनी के प्रति आस्था की धारा लेकर चली दो गंगा यात्राओं का संगम आज गंगा बैराज पर होगा. इस अभूतपूर्व अवसर पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ यात्रा का स्वागत करेंगे. इसके बाद अटल घाट पर भव्य आरती और गंगा पूजन होगा. यहीं निषाद पार्क में एक गंगा यात्रा का समापन समारोह भी होगा, जिसे मुख्यमंत्री संबोधित करेंगे. इस मौके पर अनेक मंत्री शामिल होंगे. हालांकि गृहमंत्री अमित शाह और राज्यपाल आनंदीबेन पटेल का आगमन किन्हीं कारणों से निरस्त हो गया है.

कैप्टन अमरिंदर सिंह ने पंजाब खिलाड़ियों को दिया तोहफा, नौकरी में मिलेगा आरक्षण

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इस आयोजन के लिए गंगा बैराज से लेकर अटल घाट तक को विशेष रूप से सजाया संवारा गया है. चारों और विशेष लाइटिंग और साफ सफाई की गई है. सुरक्षा के भी बड़े प्रबंध किए गए हैं. बिजनौर की ओर से आ रही गंगा यात्रा 11 बजे सुबह बिठूर से गंगा बैराज पहुंचेगी. बलिया से आने वाली यात्रा शुक्लागंज से रवाना होकर शहर के विभिन्न घाटों से होते हुए 12:10 बजे अटल घाट पहुंचेगी. यहीं पर दोनों यात्राओं का मिलन होगा और मुख्यमंत्री के साथ उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य, जलशक्ति मंत्री डॉ. महेंद्र सिंह आदि इनका स्वागत करेंगे.

राजधानी दिल्ली में 'कोरोनावायरस' ने दी दस्तक, अस्पताल में भर्ती हुए 5 मरीज

गुरुवार को पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों ने सारी तैयारियों का जायजा लिया. समागम स्थल, बोट क्लब और अटल घाट पर फोर्स तैनात हो गया है. एडीजी जयनारायण सिंह, मंडलायुक्त सुधीर एम बोबडे, आइजी मोहित अग्रवाल, डीएम डॉ. ब्रह्मदेव राम तिवारी, एसएसपी अनंत देव तिवारी, नगर आयुक्त अक्षय त्रिपाठी, एडीएम सिटी समेत अन्य अधिकारियों ने कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण किया.

पीएम मोदी से प्रियंका वाड्रा का सवाल, 'आप हिंसा के साथ हैं या अहिंसा के ?'

CAA Protest: नुकसान की भरपाई का मामला, सीएम योगी के आदेश को सुप्रीम कोर्ट में चुनौती

जूनियर माइकल जैक्सन का टाइगर ने इंटरव्यू लिया, की तारीफ़

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -