जूनियर माइकल जैक्सन का टाइगर ने इंटरव्यू लिया, की तारीफ़
जूनियर माइकल जैक्सन का टाइगर ने इंटरव्यू लिया, की तारीफ़
Share:

बॉलीवुड के जाने माने एक्टर टाइगर श्रॉफ माइकल जैक्सन के बहुत बड़े फैन है.वही उनकी दीवानगी का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि फिल्म मुन्ना माइकल में टाइगर श्रॉफ ने एक ऐसे लड़के की भूमिका निभाई थी जो कि माइकल जैक्सन का फैन है और उनकी तरह डांस के दम पर मशहूर होना चाहता है. एक्टर टाइगर कुछ समय पहले वीडियो में एक छोटे बच्चे का हाथ पकड़ उन्हें डांस सिखाने की कोशिश कर रहे हैं वही इस बच्चे की मम्मी वीडियो बनाती नजर आई थीं. इसके साथ ही टाइगर इस बच्चे को भी माइकल जैक्सन के मूव्स सिखाने की कोशिश करते हुए देखे जा सकते हैं. इसके अलावा वे इंस्टाग्राम पर भी कई ऐसे वीडियो कर चुके हैं जिनमें वे माइकल के डांस स्टेप्स करते हुए नजर आते हैं. 

हाल ही में उन्होंने एक बार फिर अपने फेवरेट डांसर को लेकर एक पोस्ट किया है. वही टाइगर ने माइकल जैक्सन का एक थ्रोबैक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में एमजे काफी यंग लग रहे हैं और अपने गानों और अपनी परफॉर्मेंस के बारे में इंटरव्यूअर से बात कर रहे हैं.वही टाइगर ने इस वीडियो को इंस्टाग्राम स्टोरी पर साझा करते हुए लिखा कि वे छोटे बच्चे होने पर भी कितना कुछ जानते थे.प्रोफेशनल स्तर पर बिजी हैं टाइगर | वर्कफ्रंट की बात की जाए तो टाइगर की पिछली फिल्म वॉर ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की थी और ये पिछले साल की सबसे सक्सेसफुल फिल्म साबित हुई थी. इस फिल्म में टाइगर के अलावा ऋतिक रोशन और वाणी कपूर नजर आए थे. 

फिल्म में टाइगर के एक्शन सीक्वेंस और ऋतिक के डांस मूव्स की काफी ज्यादा तारीफ हुई थी. वॉर से पहले टाइगर धर्मा प्रोडक्शन्स की फिल्म स्टूडेंट ऑफ दि ईयर 2 में नजर आए थे. वही इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर औसत प्रदर्शन किया था और इस फिल्म से तारा सुतारिया और अनन्या पांडे जैसे एक्टर्स ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी. इसके अलावा टाइगर का अगला प्रोजेक्ट बागी 3 है. इस फिल्म में श्रद्धा कपूर और रितेश देशमुख जैसे सितारे नजर आ सकते है . ये फिल्म वर्ष 2016 में आई बागी और साल 2018 में आई बागी 2 की तीसरी फ्रेंचाइजी फिल्म है. इसके अलावा इस फिल्म को अहमद खान डायरेक्ट कर रहे हैं और ये 6 मार्च को रिलीज होने जा रही है. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff) on

थलाइवी के सेट से आई कंगना रनौत की तस्वीर, दिखा बेहतरीन लुक

Jawaani Jaaneman Review: 'जवानी जानेमन' में यह है कमजोर कड़ी, हो सकती यही फ़ैल

रणवीर सिंह ने किया अपने को-स्टार संग लिपलॉक, कहा- 'तुम्हारी भाभी लाइव पर है...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -