‘गंदी बात’ की ये एक्ट्रेस अब नजर आएंगी ‘मेरे साईं’ शो में, ऐसा होगा किरदार
‘गंदी बात’ की ये एक्ट्रेस अब नजर आएंगी ‘मेरे साईं’ शो में, ऐसा होगा किरदार
Share:

फेमस निर्माता एकता कपूर का शो ‘गंदी बात’ के सीजन चार से डिजिटल एंटरटेनमेंट जगत में अपना डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस उर्मीमाला सिन्हा रॉय टेलीविज़न पर वापस लौटने जा रही  हैं. टीवी पर सुहानी सी लड़की, क्राइम पेट्रोल, लाल इश्क और इक्वायन जैसे शोज में कार्य कर चुकीं एक्ट्रेस उर्मीमाला की वापसी एक ऐसे करैक्टर में हो रही है, जिसका पटकथा में होना ही एक नया ट्विस्ट लेकर आने वाला है. हालांकि दिलचस्प बात तो यह है कि अपने षडयंत्रों का ये जाल वह एक धार्मिक शो में बुनने वाली हैं.

सूचना के अनुसार चर्चित धार्मिक शो ‘मेरे साईं’ के आगामी ट्रैक में उर्मीमाला सिन्हा रॉय एक महत्वपूर्ण भूमिका में दिखाई देंगी. इस सीरियल की आगामी पटकथा एक ऐसे परिवार की है, जो इसके एक मेंबर के लालच के वजह से बिखर जाता है. इस पटकथा में अंबा नाम की महिला का किरदार निभा रही हैं उर्मीमाला. सीरियल में उनसे पहले केतकी दवे से लेकर किशोरी गोडबोले तक कई उल्लेखनीय एक्टर्स ने अनेक महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभा चुके हैं. ‘मेरे साईं - श्रद्धा और सबूरी’ में इन दिनों काल्पनिक कहानियों के माध्यम से लोकाचार के पाठ पढ़ाने का प्रयास चल रहा है.

उर्मीमाला की भूमिका अंबा कट्टर धार्मिक है, जो अपनी मान्यताओं में बेहद श्रद्धा रखती है. वह इस बारें में बताती हैं, “मेरे साईं में अंबा की भूमिका साईं बाबा की भक्त की है. वह अपने पड़ोसी से प्रभावित होकर अपने फैमिली के बीच लड़ाई और अलगाव की वजह बनती है. यह पहली बार है जब मैं एक ऐसा ग्रे भूमिका निभा रही हूं जो गलत भी है और साथ ही  सही भी. रियल में पहली बार मैं एक मराठी भूमिका में दिखाई दूंगी. रियल जिंदगी में मेरी फैमिली और मैं साईं बाबा को बेहद मानते हैं और हर वर्ष हम लोग शिर्डी जाते हैं. मैं इस सीरियल का भाग बनने को लेकर बहुत उत्साहित हूं. ”

कपिल ने लिया भारती सिंह का इंटरव्यू, उठा बड़े राज से पर्दा

2021 के इस महीने में ऑन-एयर होगा 'नच बलिए 10'

सिर के बल नाच रही हैं सुमोना चक्रवर्ती, जानिए क्या है वजह?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -