सीएम केजरीवाल पर गौतम गंभीर का तंज, कहा-6 साल हो गए, केंद्र और एमसीडी का नाम जपते
सीएम केजरीवाल पर गौतम गंभीर का तंज, कहा-6 साल हो गए, केंद्र और एमसीडी का नाम जपते
Share:

राजधानी में रविवार को हुई तेज बरसात के बाद खराब इंतजाम की पोल खुल गई. मिंटो रोड पुल के पास जहां टेंपो ड्राइवर का शव जलमग्न मिला. वहीं, अन्ना नगर (आईटीओ) में कई झुग्गियां की नाले में बहने की खबर है. बरसात से आई आफत के बाद अब इस पर राजनीति तेज हो गई है. दिल्ली भाजपा ने आम आदमी पार्टी के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. पूर्व क्रिकेटर और भारतीय जनता पार्टी सांसद गौतम गंभीर ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल निशाना साधा है. गंभीर ने तंज भरे लहजे में बोला कि मुख्यमंत्री बताएं, विज्ञापन विभाग के अलावा दिल्ली सरकार के तहत क्या आता है. 6 वर्ष हो गए, केंद्र और एमसीडी का नाम लेते लेते 

एक सप्ताह के लिए इस शहर में लगा सख्त लॉकडाउन

बता दे कि दिल्ली गवर्नमेंट पर निरंतर उठ रहे सवाल पर केजरीवाल ने अपनी सफाई में कहा था, कि इस वर्ष सभी एजेंसियां कोरोना पर काबू पाने में लगी है. कोरोना के  कारण से उन्हें कई कठिनाइयां आईं. केजरीवाल ने बताया कि ये समय एक-दूसरे पर दोषारोपण का नहीं है. सबको मिल कर अपनी जिम्मेदारियां का निर्वहन करना होगा. 

राजस्थान में पांच वर्षीय मासूम के साथ हैवानियत, तीन लोगों ने बनाया हवस का शिकार

इसके अलावा गंभीर से पहले नॉर्थ दिल्ली के महापौर जय प्रकाश ने बताया कि सीएम केजरीवाल को जिम्मेदारी लेनी चाहिए, और मृतक के परिजनों को मदद करना चाहिए दूसरी ओर, दिल्ली भारतीय जनता पार्टी के पूर्व अध्यक्ष व सांसद मनोज तिवारी ने भी दिल्ली सरकार पर निशाना साधा है. जिसमें उन्होने कहा कि केजरीवाली जी मानसून की पहली बारिश ने ही आपकी तैयारियों की पोल खोलकर रख दी है. उनके बयान ने दिल्ली की राजनीति में हलचल पैदा कर दी है.

भूस्खलन के कारण बदरीनाथ हाईवे बंद, पैदल रास्ता पार करने को मजबूर लोग

पहले दोनों बेटों को मारा फिर पिता ने कर ली ख़ुदकुशी, सामने आई हैरान करने वाली वजह

शराब मुक्त शहर बिहार में धड़्डले से हो रो रही थी तस्करी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -