पहले दोनों बेटों को मारा फिर पिता ने कर ली ख़ुदकुशी, सामने आई हैरान करने वाली वजह
पहले दोनों बेटों को मारा फिर पिता ने कर ली ख़ुदकुशी, सामने आई हैरान करने वाली वजह
Share:

धार: कोरोना महामारी के दौरान उद्योग धंधे मंदे होने का असर सबसे अधिक गरीबों पर पड़ रहा है. आर्थिक तंगी की वजह से लोग आत्महत्या जैसे घातक कदम उठा रहे हैं. धार के गंधवानी थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले गांव मुजाल्दा में भी तीन लोगों की मौत से हड़कंप मच गया है.

जानकारी के मुताबिक, गांव में रहने सुरेश ने पहले अपने दोनों बेटों को फांसी लगाकर मार डाला, फिर खुद भी आत्महत्या कर ली. दोनों बेटों की आयु क्रमशः, 5 और 7 साल थी. घटना का खुलासा उस समय हुआ जब बच्चों की मां ने अपने मासूमों को फंदे पर लटकता हुआ पाया. इसके बाद मृतक की पत्नी ने घटना की सूचना पुलिस को दी. लोगों की मानें तो आर्थिक समस्या से तंग आकर सुरेश ने यह आत्मघाती कदम उठाया. स्थानीय लोगों ने बताया कि मृतक की आर्थिक स्थिति बेहद खस्ता हो गई थी. कोरोना के कारण लागू लॉकडाउन से आदिवासी क्षेत्रों में रोजगार की दिक्कत बढ़ गई है. लोगों के पास कमाई का कोई माध्यम नहीं है जिसके कारण आर्थिक स्थिति बद से बदतर हो रही हैं. शायद इसी से तंग आकर शख्स ने अपने बच्चों को पहले मौत के घाट उतारा और फिर खुद को फांसी से लटका लिया. 

पुलिस से इस मामले में ख़ुदकुशी की थ्योरी के साथ हत्या के एंगल से भी तफ्तीश कर रही है. पुलिस का कहना है कि जल्द ही मौत का असल कारण सामने आ जाएगी. मामला दर्ज कर जांच में की जा रही है.

एक सप्ताह के लिए इस शहर में लगा सख्त लॉकडाउन

ज्वेलर्स ने आपदा को अवसर में बदला, ऑनलाइन माध्यम से जमकर बेच रहे सोना

कोरोना काल में भविष्य का डर ! इस पेंशन स्कीम से जुड़े 1.03 लाख नए सदस्य

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -