राजस्थान में पांच वर्षीय मासूम के साथ हैवानियत, तीन लोगों ने बनाया हवस का शिकार
राजस्थान में पांच वर्षीय मासूम के साथ हैवानियत, तीन लोगों ने बनाया हवस का शिकार
Share:

जयपुर: राजस्थान में एक पांच वर्षीय मासूम के साथ कथित रूप से गैंगरेप किए जाने का मामला सामने आया है। पुलिस के अनुसार, बारां जिले के नाहरगढ़ कस्बे में तीन नाबालिग लड़कों द्वारा कथित रूप से दुष्कर्म के बाद एक पांच वर्षीय बच्ची लहूलुहान मिली। नाहरगढ़ थाना प्रभारी दलपत सिंह ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि बच्ची शुक्रवार शाम को नाहरगढ़ शहर के टंकी मोहल्ले में अपने घर के बाहर खेल रही थी। इसी बीच पड़ोस के तीन नाबालिग लड़कों ने उसे 5 रुपये देने का झांसा दिया और बाद में पास के खेत में ले जाकर उसके साथ बलात्कार किया। 

उन्होंने कहा कि घटना के समय मां घर के भीतर खाना बना रही थी। कुछ वक़्त बाद जब परिवार को बच्ची घर में नहीं मिली तो लोगों ने उसकी खोजबीन शुरू की। इसी दौरान मां ने अपने घर के पास ही रोती हुई बच्ची को देखा, जिसके बदन से खून की धार बह रही थी। बाद में उस रात, माँ और नाबालिग बेटी ने पुलिस स्टेशन पहुँच कर तहरीर दी। सिंह ने कहा कि तीनों आरोपी लड़के अभी फरार हैं और उनकी तलाश में जगह-जगह दबिश दी जा रही है। आगे की जांच के लिए कजोड़मल के डीएसपी और सर्कल अधिकारी को प्रकरण के संबंध में बता दिया गया है।

SHO ने कहा कि मेडिकल बोर्ड ने शनिवार को बारां जिला अस्पताल में नाबालिग की पूरी जांच कर ली है और अब सोमवार को मजिस्ट्रेट के समक्ष सीआरपीसी की धारा 164 के तहत उसके बयान रिकॉर्ड किए जाएंगे।

क्वारंटाइन सेंटर में कोरोना पॉजिटिव महिला से दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

सूरत में बड़े गिरोह का पर्दाफाश, बेच रहा था 'कोरोना' की नकली दवाइयां

यूपी में अंतरराज्यीय तमंचा फैक्टरी का हुआ पर्दाफाश

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -