एक सप्ताह के लिए इस शहर में लगा सख्त लॉकडाउन
एक सप्ताह के लिए इस शहर में लगा सख्त लॉकडाउन
Share:

कर्नाटक के दक्षिण कन्नड़ शहर में 23 जुलाई तक लॉकडाउन जारी रहने वाला है. लॉकडाउन की वजह से रविवार की सुबह सड़के एकदम सुनसान नजर आई. प्रदेश सरकार ने सप्ताहभर के लिए लॉकडाउन किया है. इस बंद में सुबह 8 से 11 बजे के बीच छूट के घंटे की इजाजत दी गई है.

निकाय चुनाव में देरी की यह है प्रमुख वजह

कुछ जरूरी सामग्री को बेचने वाली ज्यादातर दुकानें आज जिले में बंद देखी गईं.इसके अलावा, सड़क पर अलग अलग जंक्शनों पर बैरिकेड्स भी तैनात थे.कर्नाटक के कोरोना सूचना पोर्टल पर, प्रदेश में कुल 59,652 कोरोना वायरस केस सामने आए हैं.  जिनमें से 36,631 सक्रिय मामले और 21,775 ठीक होने के करीब है.प्रदेश में संक्रमण की वजह से अब तक 1,240 लोगों की मृत्यु हो चुकी है.

ओडिशा में 17 हज़ार हुई कोरोना संक्रमितों की संख्या, मृतकों के आंकड़े ने डराया

जानकारी के लिए बता दे कि भारत में कोरोना मामले तेजी से बढ़ते जा रहा है. बीते एक दिन के अंतराल में रिकॉर्ड 38 हजार से अधिक नए केस मिले हैं.इसे दौरान 23,672 लोग स्वस्थ हो चुके है. अब तक कुल 6.77 लाख लोग पूरी तरह से ठीक हो चुके हैं.यह लगातार चौथा दिन है जब कोरोना वायरस के मामले 30,000 से अधिक मामले दर्ज किए गए हैं।केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के आंकड़ों के अनुसार, पिछले 24 घंटों में कोरोना वायरस के 38,902 नए मामले सामने आए हैं, जबकि 543 लोगों की मौत हुई है.देश में कोरोना के कुल केस की संख्या बढ़कर 10 लाख 77 हजार 618 पहुंच गेई है. ​जिनमें से 3 लाख 73 हजार 379 एक्टिव केस हैं, जबकि 6 लाख 77 हजार 423 लोग ठीक हो चुके है. 

भगत सिंह, राजगुरु के साथ 'कुरबान हुसैन' ने दी थी शहादत, महाराष्ट्र सरकार ने हटाया 'सुखदेव' का नाममध्य प्रदेश में कांग्रेस की मुश्किलें बढ़ीं,

भाजपा बोली- अभी और विधायक कतार में....

पंजाब में दो कांग्रेस विधायकों को हुआ कोरोना, सीएम अमरिंदर ने की जल्द स्वस्थ होने की कामना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -