गैल गैडोट को ऐसे पहली बार अपने पति से हुआ था प्यार

गैल गैडोट को ऐसे पहली बार अपने पति से हुआ था प्यार

फास्ट एंड फ्यूरियस फ्रैंचाइज़ हो या वंडर वुमन हर रूप में गैल गैडोट का किरदार फैंस को बहुत पंसद आया है. हर कोई उनकी एंक्शन फिल्मों का दीवाना है. गैल गैडोट निस्संदेह एक सुंदर और प्रतिभाशाली अभिनेत्री है. जिसकी वजह से उनके चाहने वालों की लिस्ट में बहुत सारे भारतीय भी शामिल है. 

हॉलीवुड में दिखा आयुष्मान खुराना की इस फिल्म का असर, एनिमेशन में नजर आएगा ऐसा किरदार

लेकिन उनकी प्रेम कहानी भी काफी चर्चा में रही है.  उनका प्यारभरा जीवन शादी के 12 वे साल में कदम रखने जा रहा है. जो उनके लिए वास्तव में रोमांचित कर देना वाला अहसास है. उनके पति यानी यारोन वार्सानों इजरायल के एक व्यापारी है. जिनसे वह जैसे ही मिली उनके प्यार में पड़ गई. दोनो की प्रेम कहानी ऐसी है, जिसको हर कोई अपने जीवन से जोडकर देख सकता है. 

17 सालों तक Cheyenne Jackson ने छुपाई हेयर ट्रांसप्लांट सर्जरी की बात, अब किया खुलासा

ग्लैमर मैगज़ीन के अनुसार , इस जोड़ी ने पहली बार एक-दूसरे पर आँखें डालीं जब वे एक इजरायली रेगिस्तान में एक पार्टी में थे. जिसमें वह लगभग 11 साल पहले कॉमन दोस्तों की मदद से मिले ​​​थे. यह सब योग, चक्रों का खेल​ ​​​था कि दोनों का आपस में एक रेगिस्तान की पार्टी में मिले. उस पार्टी में दोनों ने एक दूसरे को बहुत करीब पाया.  कुछ समय बाद दोनो ने शादी कर ली, और अब गैल गडोट और यारोन वार्सानों की दो बेटीयां माया और अल्मा है.

अपने फैंस को ओलिविया कुलपो ने दी Memorial Day की बधाई

टेस्ला के CEO ने बदला अपने बच्चे का नाम

मौली और एंड्रयू एक वेकेशन के जैसा है