17 सालों तक Cheyenne Jackson ने छुपाई हेयर ट्रांसप्लांट सर्जरी की बात, अब किया खुलासा

हाल ही में Cheyenne Jackson ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट की है. उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा है, "मैं 17 साल से इस दिन के लिए प्रयास कर रहा हूँ. वह दिन जब मेरे भयानक रहस्य का खुलासा होगा. नहीं, मेरे सिर पर यह ज़ख्म का निशान जीवन रक्षक ब्रेन सर्जरी से नहीं है, न ही मैं एक शार्क के हमले से बच पाया. यह बदतर है (कम से कम हॉलीवुड में ...) मेरे पास हेयर ट्रांसप्लांट सर्जरी थी.'' आगे उन्होंने लिखा है, 'मेरे भीतर का एकालाप है.' जी दरअसल Cheyenne Jackson को लेकर बीते दिनों खबरें आईं थीं कि उनके बालों की सर्जरी हुई थी. वहीं उन्होंने अब अपने आप पर काबू पाया है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ᴄʜᴇʏᴇɴɴᴇ ᴊᴀᴄᴋsᴏɴ (@mrcheyennejackson) on

हाल ही में उन्होंने लिखा, 'मुझे यह मिल गया है, लेकिन मैं यह स्वीकार कर रहा हूं, वास्तव में, यह जानने के लिए कि मुझे सालों से लोगों के बारे में जानने में कितनी शर्म और चिंता है.' उन्होंने बताया, "मैंने 22 साल के आसपास अपने बालों को खोना शुरू कर दिया था. मेरा बड़ा भाई भी गंजा था, लेकिन जिस तरह से ब्रेवर और कूलर था और उसने अपना मुंडन किया. यह मेरे लिए वास्तव में भावनात्मक था कि मैं इसे गिरता देखूं और मुझे कम आकर्षक और वास्तव में खुद की तरह कम महसूस हुआ. दिन बीतते गए, इसलिए मैं बच गया और 28 को मेरी पहली सर्जरी हुई. मैंने इसे सभी से छुपाया. यह दर्दनाक और महंगा था लेकिन मैं अपने बारे में बेहतर महसूस करने लगा. " वहीं आगे उन्होंने बताया, ''जितने साल मेरे बाल पतले होते रहे, मैं चुपके से और अधिक प्रक्रियाएँ करता रहा और बस यही दुआ करता रहा कि कोई पता न चले. क्यों? मैंने क्यों इतना ध्यान रखा? मेरे बारे में क्या कहता है?"

केवल इतना ही नहीं बल्कि Cheyenne ने यह भी बताया कि वह आखिर क्यों इसे राज रखना चाहते थे. उन्होंने बताया, 'एक उद्योग में एक अभिनेता होने के नाते सभी सौंदर्य को पुरस्कार देते हैं. इस वजह से मैंने इसे हमेशा के लिए गुप्त रखने की कसम खाई. मुझे लगता है कि सब मुझे बेवकूफ कह रहे हैं, लेकिन यह ही मेरी सच्चाई है. जैसे ही किसी को पता चल जाता तो वह मेरी प्रतिभा को नकार देता, या मुझे कम मूल्यवान बना देता." आगे उन्होंने यह भी कहा कि, 'हर काम की शुरुआत में, मैं चुपके से बाल और मेकअप वाले लोगों को इकट्ठा करता हूं, हर कोई मेरे विनाशकारी सत्य को फिर से संगठित करने के बारे में एक बड़ी बात करता है लेकिन मुझे परवाह नहीं है!' अब इस समय कई लोग Cheyenne का सपोर्ट कर रहे हैं.

अपनी प्रेमिका और बच्चों संग सैर के लिए निकले अभिनेता बेन एफ्लेक

रैपर कार्डी बी ने पीठ पर बनाया नया खूबसूरत टैटू, आर्टिस्ट को लगे साठ से अधिक घंटे

क्या सच में 13-14 शेरों, बाघों संग रहती है 'मार्नी' स्टार टिप्पी ह्रेडन?

Most Popular

- Sponsored Advert -