मौली और एंड्रयू एक वेकेशन के जैसा है

"लोकीस ट्रिप्पिन" इस्सा के बिना असुरक्षित पहला एपिसोड है। इसके साथ ही यह सीजन का अब तक का सबसे खराब एपिसोड है। और हां, एपिसोड को जे एलिस (शो पर लॉरेंस) द्वारा निर्देशित किया गया था, लेकिन यही कारण है कि यह उतरने में विफल रहता है। वास्तव में, मौली और एंड्रयू के खूबसूरत शॉट्स ही ऐसी चीजें हैं जो इस प्रकरण को बरकरार रखती हैं। इसके साथ ही , "लोकी ट्रिप्पिन '" एक मौसम में टाइम-वेस्टर की तरह लगता है जो पहले से ही बहुत कम लगता है। वहीं एपिसोड ठीक उसी जगह पर खड़ा होता है, जहां आखिरी वाला बचा था और यह पता चला कि मौली ने देखा कि इसा उसकी कार से बाहर निकली और उसकी कार में वापस आ गई। मौली इस्सा का सामना करने के लिए तैयार लगती है, परन्तु मुद्दा यह है कि वह इस्सा से अपेक्षा करती है कि वह उससे माफी मांग ले। वहीं वह अब भी मानती है कि यह मुद्दा पूरी तरह से इसा की गलती है, जब इस्सा को पता है कि कुछ भी मौली की पसंद को सुधारने के लिए नहीं है। 

इसके अलावा यहां तक ​​कि एंड्रयू का कहना है कि मौली को बाहर पहुंचना चाहिए, लेकिन उसकी तरफ से चिपक गया।मुझे उम्मीद थी कि इस एपिसोड से हमें यह देखने का मौका मिलेगा कि एंड्रयू को इस रिश्ते से क्या मिलता है। वहीं बेशक, मौली गर्म है। वह बिल्कुल सुंदर है। वह स्मार्ट है और उसके पास एक बहुत अच्छा काम है, लेकिन हमने वास्तव में यह नहीं देखा है कि एंड्रयू के लिए इसके लायक क्या है। वह वास्तव में यहाँ एक चरित्र नहीं है, वह अभी भी मौली को उछालने के लिए सिर्फ एक साउंडिंग बोर्ड है । मौली को एहसास नहीं है कि उसके पास एक मुद्दा है और उसे अपने चिकित्सक की जरूरत है क्योंकि उसने अपने सबसे अच्छे दोस्त की घटना को बर्बाद कर दिया है, उसे केवल यह एहसास होता है कि जब उसे अपने प्रेमी के साथ चीजों की धमकी मिलती है तो उसे मदद की आवश्यकता हो सकती है । वहीं भले ही मौली कहती है कि वह इस सप्ताहांत के लिए नीचे है, लेकिन यह मुश्किल है कि आप जो कुछ भी करने की अनुमति न दें, वह सब कुछ आपको परेशान नहीं कर सकता।बात यह है, मौली पूरी तरह से गलत नहीं है। 

इसके अलावा हमने सफेद जोड़े को उनके कमरे की चाबी दिखाने से पहले नहीं देखा था या नहीं , यह बहुत अच्छी तरह से एक नस्लवादी कदम हो सकता था।वहीं  यह भी सिर्फ कंपनी की नीति और एक कर्मचारी उसकी नौकरी के बारे में गहन हो सकता है । एंड्रयू के भाई शैतान के वकील के रूप में गुस्सा कर रहे हैं, लेकिन, कुल मिलाकर, ऐसा लग रहा था कि वह सिर्फ मौली को झुंझलाहट जाने देना चाहता था। और क्या करना था? उन्हें तौलिया मिला। वहीं दूसरी ओर, मौली, इसे एक अतिशयोक्ति या गलतफहमी के रूप में जाने नहीं दे सकती थी ,वहीं  वह एशियाई लोगों के बारे में आरोपों से जूझती है और सभी को अलग करती है। वहीं उसे अपनी गलती का एहसास है, लेकिन बहुत देर हो चुकी है। इसके साथ ही उसने पहले ही उन्हें चोदने के लिए कहा। वहीं बेशक, मुझे खुशी है कि मौली ने आखिरकार उसे चिकित्सक बुलाया और मदद मिल रही है, परन्तु यह उसके चरित्र के लिए उचित नहीं लगता है कि यह अहसास केवल एक आदमी के साथ उसके रिश्ते को खतरे में डालकर आया है । जिस समय नाथन एंड्रयू को बुलाता है और मौली इस्सा सुनने के बाद उसी धारणा के लिए कूदता है शायद दोनों के बीच टकराव के लिए एक बेहतर मंच था । वहीं मौली ने इस्सा पर केवल गन्दी बातों को पसंद करने का आरोप लगाया और माना कि नातान को लिखना बंद करना है।

17 सालों तक Cheyenne Jackson ने छुपाई हेयर ट्रांसप्लांट सर्जरी की बात, अब किया खुलासा

'लोगान' के निर्देशक जेम्स मैनगोल्ड बोले- फिल्म में वूल्वरिन को मारना तार्किक फैसला था

अपनी प्रेमिका और बच्चों संग सैर के लिए निकले अभिनेता बेन एफ्लेक

Most Popular

- Sponsored Advert -