अपने फैंस को ओलिविया कुलपो ने दी Memorial Day की बधाई
अपने फैंस को ओलिविया कुलपो ने दी Memorial Day की बधाई
Share:

ओलिविया कुलपो को आज ''straight wife material" बताने के लिए एक घंटे से भी कम समय लगा. जी हाँ, 28 वर्षीय मॉडल और पूर्व मिस यूनिवर्स ने बीते सोमवार को एक देशभक्त यूएसए शॉउट-आउट के साथ मेमोरियल डे सप्ताहांत को चिह्नित किया,. वहीं अपने इंस्टाग्राम पर उन्होंने एक फोटो अपडेट किया और लिखा Backyard #ootd series ! @grlfrnd @रेवोल्वे वहीं अगर आप ओलिविया के इंस्टाग्राम को नहीं देखते हैं तो देखिये.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Olivia Culpo (@oliviaculpo) on

इन दिनों कोरोना वायरस के कहर के बीच भी वह एक के बाद एक पोस्ट कर रहीं हैं. बीते दिनों ही उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो मास्क पहने हुए पोस्ट कर लिखा था, 'I am so excited to announce that @morethanamask is officially restocked. Each mask provides 100 meals through @feedingamerica Only limited quantities available and last week we sold out within 24 hours so grab yours now!''

वहीं आज मेमोरियल डे मनाते हुए भी उन्होंने पोस्ट की है. इस फोटो में वह भोजन लिए दिखाई दे रहीं हैं. वहीं क्रॉप टॉप में वह बेहतरीन दिखाई दे रहीं हैं. हाथों में ट्रे है और उन्होंने पोस्ट में लिखा है Happy Memorial Day my loves इसमें एक विशाल केक को शो-पीस के रूप में रखा गया है.

'लोगान' के निर्देशक जेम्स मैनगोल्ड बोले- फिल्म में वूल्वरिन को मारना तार्किक फैसला था

अभिनेत्री हिलेरी ने बाल तस्करी आरोपों पर दिया जोरदार जवाब, ट्वीट कर बोली यह बात

आठ महीने के बेटे संग कसरत करती नजर आई एक्ट्रेस एमी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -