Bigg Boss12 की पहली दावेदार का बायोडाटा
Bigg Boss12 की पहली दावेदार का बायोडाटा
Share:

सलमान खान से सबसे फेमस शो बिग बॉस सीज़न 12 की पहली कंटेस्टेंट मानी जाने वाली महिला का असली नाम वंदना तिवारी है, लेकिन वह अपने स्टेज के नाम गहना वशिष्ठ से जानी जाती हैं. गहना एक इंडियन एक्ट्रेस, मॉडल और टीवी प्रेसेंटर हैं. काफी सारे ब्रांड्स के साथ काम करने के बाद उन्होंने एक ऑनलाइन कॉम्पीटीशन में पार्टिसिपेट किया जिसमें उनको मिस एशिया बिकिनी के रूप में सम्मान मिला.

गहना ने करीब 70 से ज्यादा एड ब्रेक्स में काम किया है, जिसके बाद उन्हें तेलुगु फिल्मों में छोटे-मोटे रोल मिलने लगे. बाद में उन्होंने लीड रोल प्ले करना स्टार्ट किये. गहना ने सहारा वन टेलीविज़न चैनल से एक एंकर के रूप में अपने काम की शुरुआत की थी. बाद में उन्होंने स्टार प्लस के सीरियल 'बहनें' में ख़ास भूमिका निभाई थी. इसके अलावा गहना MTV के शो 'ट्रू लाइफ' में एक VJ के तौर पर दिखाई दी थी.

गहना उस समय लाइम लाइट में आई जब साल 2012 में उन्होंने मिस एशिया बिकिनी का खिताब जीता, जहां उनके साथ हज़ारों की संख्या में प्रतिभागी मौजूद थे. इस कॉम्पीटीशन में उन्हें सबसे ज्यादा वोट मिले थे जिसकी मदद से उन्होंने यह खिताब जीता. गहना पर तिरंगे का अपमान करने का भी आरोप लगा है. उन्होंने अपने बयान में यह भी कहा था कि, इंडिया अगर ओलिंपिक में गोल्ड लेकर आता है तो वह पूरी मीडिया के सामने न्यूड होंगी.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

'ट्विस्टेड 2' को लेकर निया शर्मा का बड़ा खुलासा

बिग बॉस 12 के पहले दावेदार का नाम हुआ फाइनल

'सिंघम' से इंस्पायर होकर बच्चों के लिए रोहित शेट्टी ने किया ये काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -