'सिंघम' से इंस्पायर होकर बच्चों के लिए रोहित शेट्टी ने किया ये काम
'सिंघम' से इंस्पायर होकर बच्चों के लिए रोहित शेट्टी ने किया ये काम
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज फिल्म निर्माता रोहित शेट्टी इन दिनों अपने बयान को लेकर सुर्खियों में बने हुए है. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, रोहित शेट्टी ने अपनी सुपरहिट फिल्म 'सिंघम' से इंस्पायर होकर बच्चों के लिए एक एनीमेशन सीरिज़ बनाई है. यही नहीं बल्कि, रोहित डिस्कवरी किड्स चैनल पर एक सीरिज़ 'लिटिल सिंघम' शुरू करने वाले हैं.

ख़ास बात यह है कि, ये सीरीज अजय देवगन की 'सिंघम' से इंस्पायर होगी. जिसे अप्रैल महा में टेलीकास्ट किया जायेगा. बता दे कि, हाल ही में रोहित ने सोशल मीडिया पर इसका ट्रेलर रिलीज़ किया है. जिसमे शो की टैग लाइन के रूप में बोला जा रहा है "पुलिस की वर्दी, शेर का दम, नाम है मेरा, लिटिल सिंघम." दिलचस्प बात यह है कि, ट्रेलर बड़ा ही मजेदार है जिसे देखकर बच्चे भी बहुत ही खुश होने वाले है और सिंघम की ही तरह ही इसमें भी डायलॉग बोले जा रहे है और कह रहे हैं 'आता माझी सटक ली' खबर ये भी है कि, लिटिल सिंघम को चार भाषाओं अंग्रेजी, हिंदी, तमिल और तेलगु में प्रसारित किया जाएगा.

 

गौरतलब है कि, रोहित द्वारा निर्देशित फिल्म सिंघम ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमाल किया था. वही अभिनेता अजय देवगन के दमदार डायलॉग ने फिल्म को और भी रोमांचक कर दिया था. फिलहाल रोहित शेट्टी इन दिनों टीवी के मशहूर शो 'इंडियाज नेक्स्ट सुपरस्टार' में फिल्म निर्माता करण जौहर के साथ जज के तौर पर दिखाई दे रहे है.

ये भी पढ़े

जब डिनर में अन्नू ने खाई थी 17 रोटियां

बॉयफ्रेंड के साथ इस शो में थिरकना चाहती है हिना खान

जब टीवी का यह एक्टर बना बिग बी का फेवरेट

टीवी की किन्नर बहू का ये डांस सोशल मीडिया पर मचा रहा है तहलका

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -