भड़की महिला ने कुत्ते पर फेंका एसिड, CCTV देख उड़े सबके होश
भड़की महिला ने कुत्ते पर फेंका एसिड, CCTV देख उड़े सबके होश
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र की आर्थिक राजधानी मुंबई से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ रहने वाली 35 वर्षीय महिला को शुक्रवार को कुत्ते पर एसिड फेंकने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। यह घटना बुधवार को हुई जब मालवणी की महिला शबिस्ता सुहैल अंसारी ने कुत्ते पर तेजाब फेंक दिया। एसिड फेंके जाने के कारण ब्राउनी नामक डॉगी की आंखें चली गईं तथा वह बुरी तरह से घायल हो गई।

पुलिस ने बताया, महिला पर IPC की कई धाराओं के तहत जानवरों के साथ क्रूरता का आरोप लगाया गया है। हमले में डॉगी को गंभीर चोटें आईं तथा उसे उपचार के लिए पशु चिकित्सालय ले जाया गया। पूरी घटना CCTV कैमरे में कैद हो गई। महिला इसलिए परेशान थी क्योंकि ब्राउनी उसकी बिल्ली को दौड़ा रही थी। उसने स्पष्ट रूप से कुत्ते को उसे उसकी बिल्ली से दूर रखने की चेतावनी दी थी। तत्पश्चात, महिला ने गुस्से में आते हुए कुत्ते पर एसिड फेंक दिया।

ब्राउनी को टेलीविज़न अभिनेत्री जया भट्टाचार्य और उनकी टीम ने बचाया। बाद में उसे थैंक यू अर्थ NGO में ले जाया गया, जहां पर उपचार चल रहा है। जया भट्टाचार्य ने बताया, ''हमने इस घटना के बारे में बुधवार देर रात सुना। चिकित्सक और मैंने तुरंत कुत्ते को बचाया और उसे हमारे चिकित्सा केंद्र में भर्ती कराया। तत्पश्चात,, हम पुलिस स्टेशन गए क्योंकि पुलिस ने FIR दर्ज करने के लिए जलने के बारे में डॉक्टर का प्रमाण पत्र मांगा था।'' आगे उन्होंने कहा, ''महिला ने पुलिस के सामने इस बात से मना कर दिया मगर उसे कोई पछतावा नहीं था। CCTV फुटेज में स्पष्ट नजर आ रहा है कि जब वह कुत्ते पर कुछ फेंकती है तो कुत्ता दर्द से घबराकर इधर-उधर भागने लगता है।"

'भाषिणी' नाम से अपना AI प्लेटफार्म लॉन्च करेगा भारत, G20 मीटिंग में पीएम मोदी ने किया ऐलान

2024 में फिर अमेठी से ताल ठोकेंगे राहुल गांधी ? 2019 में स्मृति ईरानी ने दी थी मात

'ये दुनिया की सबसे बड़ी..', भारत सरकार की आयुष्मान भारत योजना का मुरीद हुआ WHO, जानिए क्या बोले चीफ

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -