ससुराल सिमर का में एक थप्पड़ से खतरे में आई थी 'परी' की जान
ससुराल सिमर का में एक थप्पड़ से खतरे में आई थी 'परी' की जान
Share:

टीवी के चैनल कलर्स का शो ससुराल सिमर का एक समय काफी चर्चा में रहा था.इसके साथ ही शो में दिखाए गए ट्विस्ट एंड टर्न्स ने फैंस को कभी सरप्राइज किया तो कभी इन पर खूब मजे लिए गए.इसके अलावा  मेकर्स ने टीआरपी में आने के लिए शो को इस हद तक ड्रामैटिक बनाया कि दीपिका कक्कड़ के शो को खूब ट्रोल किया गया था. वहीं डेली शोप का एक थप्पड़ सीन है, जिसे इंडियन टेलीविजन के सबसे फनी स्लैप सीन में गिना जाता है.

असल में, एक सीन में माताजी ने परी की हरकतों पर गुस्सा जताते हुए उन्हें जोरदार थप्पड़ जड़ा था. वहीं इस थप्पड़ की इंटेंसिटी इतनी तेज थी कि परी की जान खतरे में आ गई थी. सीन के अनुसार, घर में पूजा का सीन चल रहा था. सभी घरवाले वहां पर शामिल रहते हैं. तभी परी वहां आती है और कहती है जब माताजी यहां से हटेंगी तभी वो पूजा करेंगी. तभी परी की ये बात सुनकर माताजी भड़क जाती हैं. वे परी को जोरदार तमाचा मारती है. इसके बाद मेकर्स ने सीन को और ड्रामैटिक बनाया था. वहीं माताजी का थप्पड़ खाकर परी चकरा जाती है. 

परी डिसबैलेंस होकर कई बार टर्न लेती है और दूर जाकर गिरती है. परी का गला घर के परदे में फंस जाता है. तभी सारे लोग आकर परी को बचाते हैं. इस सीन को काफी ट्रोल किया गया था. वहीं इस पर खूब मीम्स भी बने थे. लोगों को ये सीन बिल्कुल भी हजम नहीं हुआ था. इसके अलावा उनका कहना था कि कैसे एक थप्पड़ से इतनी दूर जाकर गिर सकता है? कैसे थप्पड़ से कोई इतना डिसबैलेंस हो सकता है कि उसका गला परदे में फंस जाए. आपकी जानकारी के लिए बता दें की, सिर्फ यही सीन नहीं, सीरियल ससुराल सिमर का  शो के कई और सीन्स के लिए भी ट्रोल किया जा चुका है.

 

शहनाज गिल पर भड़के गौतम गुलाटी, कही ऐसी बात

सिद्धार्थ शुक्ला ने फैंस को दी यह ख़ास सलाह

पारस-माहिरा ने रचाई शादी, सामने आई हैरान कर देने वाली तस्वीरें!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -