सिद्धार्थ शुक्ला ने फैंस को दी यह ख़ास सलाह
सिद्धार्थ शुक्ला ने फैंस को दी यह ख़ास सलाह
Share:

बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला रहे।इसके साथ ही शो के वह सबसे चर्चित कंटेस्टेंट्स में से एक थे। वहीं इन दौरान उनकी घर के अंदर कई कंटेस्टेंट्स के साथ लड़ाई देखने को मिली। वहीं बिग बॉस 13 के समय सिद्धार्थ शुक्ला अपने बर्ताव की वजह से सुर्खियों में रहे थे। इसके साथ ही शो जीतने के बाद अब वह सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं। वहीं इस बीच सोशल मीडिया पर उन्होंने अपने फैंस को बेहद खास सलाह दी है। इसके अलावा सिद्धार्थ शुक्ला ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर फैंस के लिए लिखा, 'यह समय है कि हम एक-दूसरे को ऊपर खींचे, नीचे नहीं .... सकारात्मकता की तलाश में! 

आपके सभी समर्थन और प्यार के लिए अत्यधिक आभारी ....किसी को भी नीचे मत खींचो! वहीं हमेशा मेरा समर्थन करते रहो क्योंकि तुम्हारा प्यार वास्तव में मेरे लिए कीमती है।' सिद्धार्थ शुक्ला के इस ट्वीट पर उनके फैंस और सोशल मीडिया यूजर्स अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।वहीं बिग बॉस 13 में रहते हुए सिद्धार्थ शुक्ला का सबसे अधिक आसिम रियाज के साथ झगड़ा देखने को मिला। इस दौरान इन दोनों ने एक-दूसरे को नीचा दिखाने के लिए भद्दे कंमेट भी किए थे। इसके अलावा सिद्धार्थ शुक्ला शो के अंदर शहनाज गिल की वजह से भी सुर्खियों में रहते थे। दोनों के बीच इतनी नजदीकियां देखने को मिलीं कि दर्शकों ने शहनाज और सिद्धार्थ के बीच प्यार का रिश्ता बताया। बीते दिनों इन दोनों को एक साथ 'मिर्ची म्यूजिक अवॉर्ड 2020' में देखा गया। 

इस अवॉर्ड शो में सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज ने एक साथ 'कबीर सिंह' के गाने पर एक रोमांटिक डांस परफॉर्मेंस करते हुए दिखाई दिए। इसी परफॉर्मेंस का एक वीडियो भी काफी वायरल हुआ। इस वीडियो में ये दोनों एक साथ रोमांटिक अंदाज में नजर आए।इसके साथ ही  इस वीडियो में इन दोनों की काफी शानदार केमिस्ट्री देखने को मिली। वीडियो के अलावा सिडनाज की कुछ तस्वीरें भी चर्चा में रही। इन तस्वीरों को सिद्धार्थ और शहनाज दोनों ने साझा किया। वहीं सिद्धार्थ ने शहनाज के साथ तस्वीर साझा करते हुए लिखा, 'दोबारा साथ आ गए।' वहीं शहनाज ने लिखा, 'सिडनाज।' आपकी जानकारी के लिए  बता दें, बिग बॉस के फिनाले के बाद भी सिद्धार्थ शहनाज से मिलने उनके शो मुझसे शादी करोगे में आए थे। वहीं इस शो में शहनाज ने सिद्धार्थ से कहा था, 'इतनी तारीफ कर रहा है तू ही मुझसे शादी कर ले।' जवाब में सिद्धार्थ ने कहा था, 'अभी देखते हैं, पहले तुम यहां देख लो।' 

मोनालिसा का बोल्ड अवतार आया सामने, यहाँ देखे स्टाइलिश लुक

सिद्धार्थ शुक्ला संग शहनाज गिल का रोमांटिक वीडियो आया सामने, यहाँ देखे डांस स्टेप

कपिल शर्मा ने अपने डर का किया खुलासा, हर कोई हंस-हंसकर हुआ लोटपोट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -