WhatsApp से बनाई गर्लफ्रेंड फिर होटल ले जाकर 2 साल तक किया शर्मनाक काम
WhatsApp से बनाई गर्लफ्रेंड फिर होटल ले जाकर 2 साल तक किया शर्मनाक काम
Share:

मध्यप्रदेश : व्हाट्सएप पर लड़के ने लड़की से दोस्ती की और मुलाकात कर शादी का वादा करके उसे ग्वालियर के एक होटल में लेजाकर उसके साथ फिजीकल रिलेशनशिप बनाकर शादी से मुकर गया. वही लड़की ने भी देरी ना करते हुए तुरंत थाने पहुचकर रेप का मामला दर्ज करवाया लिया.    

आशिक के साथ संबंध बना रही थी भाभी, देवरो ने देखा तो मिलकर किया ऐसा काम

लड़की मध्यप्रदेश के रीवा की रहने वाली है. वह ग्वालियर में  प्रतियोगी परीक्षाओ की तैयारी कर रही थी. 2 साल पहले ही पीड़ित की दोस्ती आरोपी लड़के से हुई थी. यह आरोपी मर्चेन्ट नेवी में नौकरी करता है और पीड़िता से लगातार व्हाट्सएप पर चैटिंग करता रहता था. वही आरोपी लड़का जब भी ग्वालियर आता था पीड़िता से मिलता था और उसे शादी करने का आश्वासन देकर फिजीकल रिलेशन बनाता था. उसके बाद आरोपी एक बार फिर  दिसंबर माह में ग्वालियर आया और लड़की को  फिर होटल ले गया. यहां दोनों के बीच फिर से फिजीकल रिलेशन बने.

आशिक के साथ रासलीला करते हुए पकड़ी गई पत्नी, फिर गुस्से से...

वही लड़की ने जब उससे शादी करने को कहा तो वह मुकर गया और बोला कि वह केवल फिजीकल रिलेशन बनाना चाहता था. लड़की ने नाराजगी जताई तो उसने उसको मोबाइल फोन छीनकर फॉर्मेट कर दिया और वहा से भाग गया. लड़की मौके पर ही थाने पहुंची और उसके खिलाफ रेप का मामला दर्ज करा दिया. फ़िलहाल पुलिस आरोपी की  तलाश कर रही है. वही पीड़िता का बताया कि.आरोपी युवक पिछले दो सालो  से उसका दो साल से उसका शोषण कर रहा था.

26 साल की लेडीज डॅाक्टर 16 साल के...

बकरी के साथ बलात्कार करते हुए रंगे हाथ...

जीजा के साथ रंगरलिया मानते हुए पकड़ी गई साली, फिर पति ने किया ऐसा

शादी-शुदा बहन के सामने सगे भाई की...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -