आशिक के साथ संबंध बना रही थी भाभी, देवरो ने देखा तो मिलकर किया ऐसा काम

सरायकेला(झारखंड)। जब इंसान के अंदर जिस्मानी भूख के चिंगारी भड़कने लगती है तो फिर न रिश्तो की परवाह होती है न ही मर्यादाओ की. ऐसा ही एक मामला झारखंड के सरायकेला में सामने आया है जहा एक महिला ने अपनी हवस की आग को बुझाने के लिए मर्यादाओ को ताक पर रख दिया. पति की मौत के बाद वह महिला अपनी तड़प को मिटाने के लिए अपने आशिक के साथ संबंध बनाने लगी लेकिन, उसे यह मालूम नही था कि एक दिन उसके इस नापाक रिश्ते का सच सबके सामने आ जाएगा.

पढने के लिए आगे दी गई लिंक पर क्लिक करे - आशिक के साथ रासलीला करते हुए पकड़ी गई पत्नी, फिर गुस्से से...

महिला को अपने प्रेमी के साथ संबंध बनाते हुए उसके देवरो ने उसे रंगे हाथ पकड़ लिया. इसके बाद जो हुआ वो किसी ने कल्पना भी नही की होगी. गुस्से से तिलमिलाए देवरो ने अपनी भाभी के प्रेमी की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दिया. यह घटना चौका थाना क्षेत्र की है जहां एक महिला के पति की करीब 10 साल पहले मौत हो गई. पति की मौत के बाद महिला अकेली हो गई और वह अपने मायके सिंगती में जाकर रहने लगी. इसी दौरान महिला का खुदियाडीह के रहने वाले सुशील बास्के से प्रेम संबंध हो गया.

पढने के लिए आगे दी गई लिंक पर क्लिक करे - रात में टॉयलेट करने गई बहु तो पीछे से आ धमका ससुर, फिर जो हुआ वो हैरान...

सुशील का महिला के घर पर आना जाना होने लगा जिस दौरान दोनों कि बीच आए दिन संबंध बनने लगे. वही दूसरी और इस नापाक रिश्ते की भनक महिला के देवर मोहन मांझी को लग गई जिसके बाद वह अपनी भाभी को घर लेकर आ गया. लेकिन इसके बाद भी महिला को समंझ में नही आओ और उसका प्रेमी वहां भी आने लगा और संबंध बनाने लगे. घटना वाले दिन मोहन मांझी रात डिभाइन कंपनी से निकलकर घर आया तो देखा की उसकी भाभी सुशिल के साथ सम्बन्ध बना रही थी.

मोहन को देखकर सुशिल भागने लगा तो मोहन ने इसकी जानकारी फ़ौरन अपने भाई करम मांझी को दी जिसके बाद दोनों ने पीछा करके सुशिल को पकड़ लिया और कुल्हाड़ी से काटकर उसकी हत्या कर दी. बता दे की मृतक सुशील भी शादी-शुदा था और उसके दो बच्चे है. घटना के बाद आरोपियों ने पुलिस के सामने अपना जुर्म स्वीकार कर लिया है.

संबंधित खबरे पढने के लिए निचे  दी गई लिंक पर क्लिक करे -

500 रुपए नही दिए तो गर्लफ्रेंड ने काट डाला...

बड़ी बहन ने छोटी से कहा - सुनो तुम मेरे...

बकरी के साथ बलात्कार करते हुए रंगे हाथ...

पड़ोसी ने कहा तुझसे शादी कर लूंगा, फिर...

जीजा के साथ रंगरलिया मानते हुए...

26 साल की लेडीज डॅाक्टर 16 साल के...

 

 

 

Most Popular

- Sponsored Advert -