फ्रांस के राष्ट्रपति ने वियना के आतंकी हमले के बीच कही ये बात
फ्रांस के राष्ट्रपति ने वियना के आतंकी हमले के बीच कही ये बात
Share:

फ्रांस के राष्ट्रपति इमैनुएल मैक्रॉन ने वियना में चल रहे "आतंकी हमले" के बीच ऑस्ट्रिया के लिए समर्थन व्यक्त किया है। उन्होंने ट्विटर पर लिखा, "हम फ्रांसीसी अपनी राजधानी वियना के दिल में एक हमले के द्वारा ऑस्ट्रियाई लोगों के सदमे और दुःख को आज शाम को साझा करते हैं। फ्रांस के बाद, एक दोस्ताना देश पर हमला किया गया है। यह हमारा यूरोप है। हमारे दुश्मनों को पता होना चाहिए कि वे किसके साथ लड़ रहे हैं। हम हार नहीं मानेंगे।"

मध्य वियना में सोमवार शाम को कई गोलीबारी में एक व्यक्ति की मौत हो गई और कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, वियना पुलिस (LPD Wien) ने अपने ट्विटर हैंडल के माध्यम से पुष्टि की। LPD Wien ने ट्विटर पर लिखा, "एक अपराधी को पुलिस द्वारा गोली मार दी गई, जबकि एक पुलिस अधिकारी गंभीर रूप से घायल है।" इसमें छह अलग-अलग शूटिंग स्थान हैं और हमलावरों ने लंबी बंदूकों का इस्तेमाल किया। इसे "घृणित आतंकवादी हमला" कहते हुए, ऑस्ट्रियाई चांसलर सेबेस्टियन कुर्ज़ ने लोगों को बचाने के लिए अपने जीवन को जोखिम में डालने वाली आपातकालीन सेवाओं को धन्यवाद देते हुए गोलीबारी की निंदा की। 

“हम वर्तमान में अपने गणतंत्र में कठिन समय से गुजर रहे हैं। मैं उन सभी आपातकालीन सेवाओं को धन्यवाद देना चाहता हूं जो खासकर हमारी सुरक्षा के लिए अपनी जान जोखिम में डालती हैं। हमारी पुलिस इस छिपे हुए आतंकवादी हमले के अपराधियों के खिलाफ निर्णायक कार्रवाई करेगी।” स्थानीय पुलिस ने भी जनता को घर के अंदर रहने और सार्वजनिक परिवहन का उपयोग करने से परहेज करने की सलाह दी। "फिर भी सक्रिय: घर पर रहो! यदि आप सड़कों पर हैं, तो आश्रय लें! सार्वजनिक स्थानों से दूर रहें, सार्वजनिक परिवहन का उपयोग न करें!”

विदेश सचिव ने आतंकवाद के खिलाफ लड़ाई को लेकर कही ये बात

व्हाइट हाउस की दौड़ में निर्दलीय उम्मीदवारों की मिली जानकारी

UN में बोला भारत, कहा- कोरोना का नाज़ायज़ फायदा उठा रहा PAK, अब भी दे रहा आतंक का साथ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -