राहत की सामग्री में भी हो रही है गड़बड़ी, 10 किलो के पैकेट में निकल रहा तीन किलो कम आटा
राहत की सामग्री में भी हो रही है गड़बड़ी, 10 किलो के पैकेट में निकल रहा तीन किलो कम आटा
Share:

कोरोना वायरस की वजह से पूरे देश में लॉकडाउन लगा हुआ है. ऐसे में मध्यप्रदेश में राज्य सरकार द्वारा दिए जा रहे आटे में गड़बड़ी का मामला सामने आया है. कोरोना वायरस महामारी के दौरान जरूरतमंद लोगों के लिए राज्य सरकार ने दस किलो आटा देने की शुरुआत की है. इस योजना के लिए नागरिक खाद्य आपूर्ति विभाग 10 किलो के पैकेट तैयार कर रहा है.  

बता दें की ग्वालियर में इन पैकेटों में तीन किली तक आटा कम निकलने की शिकायत सामने आई है. पैकेट में कम आटा होने की पहली शिकायत नई सड़क पर स्थित एक राशन की दुकान से मिली. जब एक व्यक्ति ने वजन कराया तो वह 8.85 किलो निकला. इसके बाद दुकान पर खड़े अन्य लोगों ने भी आपत्ति जताते हुए हंगामा शुरू कर दिया. मामले की सूचना प्रशासनिक अधिकारियों को दी गई. वहीं, लश्कर क्षेत्र के लोगों ने इसकी शिकायत कांग्रेस विधायक प्रवीण पाठक से की. लोगों की शिकायत के बाद विधायक दौलतगंज स्थित एक सेंटर पर पहुंचे. उन्होंने जब एक आटे के पैकेट का वजन कराया तो उसमें साढ़े सात किलो आटा निकला.  

वहीं प्रवीण पाठक ने गड़बड़ी करने वाले लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने की मांग की. पूर्व विधायक मुन्नालाल गोयल ने भी कलेक्टर को पत्र लिखकर दोषियों के खिलाफ मामला दर्ज कराने का आग्रह किया है. वहीं, कलेक्टर कौशलेंद्र विक्रम सिंह ने जांच कराने और दोषियों पर कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है.

मेरठ कोरोना अस्पताल में भर्ती संदिग्ध की मौत, जांच रिपोर्ट आना बाकी

कोरोना संकट में जनता को लगा बड़ा झटका, खल रही है स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री की कमी

आज से एमपी के इस जिलें में शुरू होगी Ola एंबुलेंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -