आज से एमपी के इस जिलें में शुरू होगी Ola एंबुलेंस
आज से एमपी के इस जिलें में शुरू होगी  Ola एंबुलेंस
Share:

मध्यप्रदेश के कई जिलों में कोरोना का कहर लगातार जारी है. वहीं, इंदौर में कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं. शहर में तेजी से बढ़ रहे इन मामलों को देखते हुए शहर में आज से 50 ओला एम्बुलेंस सेवा शुरू की गई है. आज से 50 ओला एम्बुलेंस सेवा शुरू की है. एक समाचार एजेंसी के हवाले से जानकारी दी है कि जिला कलेक्टर द्वारा निर्देशित के रूप में हमने आज से 50 ओला एम्बुलेंस सेवा शुरू की है. इसका मुख्य उद्देश्य स्क्रीनिंग के बाद मरीजों को ग्रीन अस्पतालों से पीले अस्पतालों में शिफ्ट करना है. हमने एक कंट्रोल रूम भी स्थापित किया है. ग्रीन श्रेणी के अस्पताल गैर-कोविद रोगियों का इलाज करते हैं, जो कि पीली श्रेणी के हैं वे कोरोनोवायरस के हल्के लक्षणों वाले रोगियों के लिए हैं.

बता दें की मध्य प्रदेश में कोरोना वायरस के मामले तेजी से बढ़ते जा रहे हैं. इंदौर के मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. प्रवीण जदिया के अनुसार इंदौर में 17 अप्रैल को COVID-19 के 50 नए पॉजिटिव मामले सामने आए हैं. इसको मिलाकर जिले में कुल कोरोना वायरस मामलों की संख्या 892 तक पहुंच गई है. केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के मुताबिक अब तक मध्य प्रदेश में 1310 मामले दर्ज किए गए हैं, जिनमें से 69 ठीक हो गए हैं . 

वहीं शुक्रवार को थोड़ी राहत देने  वाली खबर भी सामने आई है. बता दें की इंदौर में अस्पतालों से 35 COVID-19 रोगियों को छुट्टी दे दी गई. कुल रोगियों में से इंदौर शहर से 34 रोगियों को छुट्टी दे दी गई, जबकि शेष खरगोन से. इंदौर में 34 रोगियों में से चार मरीज़ MRTB अस्पताल में इलाज करवा रहे थे, जबकि अन्य अरबिंदो अस्पताल में भर्ती थे. डिस्चार्ज होने वाले मरीजों में से एक उमजा नागोरी ने कहा है कि मैं पिछले 17 दिनों से अस्पताल में भर्ती था. सभी ने मेरा साथ दिया जिससे मैं फिर से स्वस्थ हूं. मैं सभी से फिट रहने और घर के अंदर रहने की अपील करता हूं.  

यमराज बनकर घूमते नजर आए पुलिसकर्मी, वीडियो हुआ वायरल

संक्रमित बंगाली कारीगरों में कोरोना के लक्षण मिलने के बाद भी तीन अस्पतालों ने लौटाया

कोरोना : भोपाल में 11 नए मामले आए सामने, अब तक मरीजों की संख्या 192 हुई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -