मेरठ कोरोना अस्पताल में भर्ती संदिग्ध की मौत, जांच रिपोर्ट आना बाकी
मेरठ कोरोना अस्पताल में भर्ती संदिग्ध की मौत, जांच रिपोर्ट आना बाकी
Share:

मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ मेडिकल कॉलेज में कोरोना अस्पताल में भर्ती एक व्यक्ति की शनिवार सुबह मौत हो गई। हालांकि अभी उनकी कोरोना जांच रिपोर्ट नहीं आई है। जांच रिपोर्ट आने के बाद ही पता चले सकेगा कि वह कोरोना पॉजिटिव था या नहीं। मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य ने बताया है कि सुरक्षा की दृष्टि से उसके शव को प्रोटोकॉल के तहत ही परिजनों के हवाले कर दिया गया है।

मेडिकल कॉलेज के प्रिंसिपल डॉ आरसी गुप्ता ने बताया कि शुक्रवार को राजनगर के रहने वाले 52 वर्षीय चंद्रपाल सिंह को परिजनों द्वारा उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था। चंद्रपाल को बीते 10 दिनों से बुखार, खांसी और सांस लेने में समस्या थी। शुक्रवार को चंद्रपाल का ब्लड सैंपल कोरोना टेस्टिंग के लिए भेजा गया था। लेकिन देर रात चंद्रपाल की हालत बिगड़ गई। जिसके बाद उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया। रात लगभग डेढ़ बजे चंद्रपाल की मौत हो गई।

डॉ. आरसी गुप्ता के अनुसार चंद्रपाल की जांच रिपोर्ट अभी आना बाकी है। लेकिन इसके बाद भी उनके शव को कोरोना के लिए बनाए गए प्रोटोकॉल के तहत ही परिजनों के हवाले किया गया है। उन्होंने बताया मेडिकल कॉलेज में अब तक कोरोना के कुल 46 पेशेंट भर्ती हुए थे। जिनमें से दो की जान जा चुकी है और 15 डिस्चार्ज होकर अपने घर जा चुके हैं।

केंद्र ने राज्य सरकार से किया आग्रह, इस विनिर्माण पार्क की करें स्थापना

कोरोना संकट में जनता को लगा बड़ा झटका, खल रही है स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री की कमी

आज से एमपी के इस जिलें में शुरू होगी Ola एंबुलेंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -