शराब घोटाले में आया नया मोड़, आरोपियों का होगा ऐसा हाल
शराब घोटाले में आया नया मोड़, आरोपियों का होगा ऐसा हाल
Share:

सोनीपत : खरखौदा शराब तस्करी, चोरी व भ्रष्टाचार के मामले में बर्खास्त इंस्पेक्टर जसबीर व भूपेंद्र के भाई जितेंद्र समेत चार आरोपियों को भगोड़ा घोषित कर दिया गया है. अब एसआईटी इन पर इनाम घोषित कराने और इनकी संपत्ति अटैच कराने की प्रक्रिया शुरू करेगी. वहीं मामले में आरोपी आबकारी विभाग के पूर्व अनुबंधित कर्मचारी सुनील की अग्रिम जमानत न्यायालय ने स्वीकार कर ली है. उधर, आबकारी विभाग के इंस्पेक्टर धीरेंद्र ने भूपेंद्र के साथ संलिप्तता कबूल की है.

कांवड़ यात्रा से पर्यटन कारोबारियों को लगा बुरा झटका

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि पुलिस अब उसके मोबाइल की डिटेल निकालकर अन्य की भूमिका की जांच करेगी. खरखौदा में शराब गोदाम से शराब चोरी करके लॉकडाउन के दौरान बेच दी गई थी. इसके मुख्य आरोपी भूपेंद्र और खरखौदा के एसएचओ रहे जसबीर सिंह की संलिप्तता सामने आई थी. इसके साथ ही गोदाम की आड़ में कई साल से शराब की तस्करी की जा रही थी. इस मामले में खरखौदा थाने में तीन एफआईआर दर्ज की गई थी. इनमें भूपेंद्र, उसका भाई जितेंद्र और दो अन्य साथी, खरखौदा थाने एसएचओ रहे जसबीर सिंह तथा अन्य नामजद हुए थे.

जगन्नाथ यात्रा: टूटी 2500 सालों की परंपरा, कोरोना और कर्फ्यू के बीच नगर भ्रमण पर निकले 'पुरी के राजा'

इस मामले की जांच प्रदेश स्तरीय एसईटी, मंडल स्तरीय एसआईटी और खरखौदा पुलिस कर रही हैं. मामले में भूपेंद्र ने सरेंडर किया था. बाद में एएसआई जयपाल को गिरफ्तार किया गया. अब आबकारी विभाग के निरीक्षक धीरेंद्र को पकड़ा गया था. खरखौदा पुलिस ने मामले में जसबीर समेत चार आरोपियों के फरार होने की जानकारी न्यायालय को दी. एसआईटी के अनुसार न्यायालय ने बर्खास्त पुलिस इंस्पेक्टर जसबीर, भूपेंद्र के भाई जितेंद्र, उनके साथी सतीश झरोठ और संजय सिंह के भगोड़ा घोषित किया. जिसके बाद अब इनकी संपत्ति अटैच करने और पुरस्कार घोषित करने की प्रक्रिया शुरू की जाएगी. 

आज से विधानसभा क्षेत्र में होगी भाजपा की वर्चुअल कांफ्रेंस

1962 के भारत-चीन युद्ध के समय कब्जे में ले लिए थे नेलांग-जादूंग गांव

हाईकोर्ट ने किया सवाल केदारनाथ आपदा में लापता शवों की खोज कैसे हो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -