जबलपुर में दुखद सड़क हादसा, ट्रेक्टर पलटने से चार नाबालिगों सहित 5 की मौत, CM मोहन यादव ने किया मुआवज़े का ऐलान
जबलपुर में दुखद सड़क हादसा, ट्रेक्टर पलटने से चार नाबालिगों सहित 5 की मौत, CM मोहन यादव ने किया मुआवज़े का ऐलान
Share:

जबलपुर: मध्य प्रदेश के जबलपुर में एक दुखद घटना घटी, जहां एक तेज रफ्तार ट्रैक्टर पलटने से पांच लोगों की जान चली गई। मृतकों में चार नाबालिग और एक 18 साल का युवक शामिल है। हादसा चरगवां थाना क्षेत्र के तिनेटा गांव में हुआ। घटना में दो बच्चों को भी चोटें आईं। 18 वर्षीय धर्मेंद्र ठाकुर द्वारा चलाया जा रहा ट्रैक्टर तेज गति के कारण नियंत्रण खो बैठा और पलट गया, जिससे सभी लोग नीचे फंस गए। 

 

पीड़ितों को मेडिकल कॉलेज ले जाया गया, जहां पांच को मृत घोषित कर दिया गया। जिला प्रशासन ने मृतकों के परिवारों को 50,000 रुपये और घायलों को 10,000 रुपये की आर्थिक सहायता मंजूर की है। पुलिस ने बताया कि हादसा ट्रैक्टर की तेज रफ्तार के कारण हुआ। खबर मिलने पर प्रदेश सरकार के मंत्री राकेश सिंह ने अस्पताल का दौरा किया और डॉक्टरों से हादसे के बारे में जानकारी ली. उन्होंने मृतकों के परिजनों को आर्थिक सहायता का आश्वासन दिया। 

घटना पर दुख व्यक्त करते हुए मुख्यमंत्री मोहन यादव ने ट्विटर पर मृतकों के परिवारों के प्रति संवेदना व्यक्त की। उन्होंने घायल बच्चों के शीघ्र स्वस्थ होने की भी प्रार्थना की। सरकार ने प्रत्येक मृतक के परिवार को 2-2 लाख रुपये और घायलों को 50,000 रुपये की आर्थिक सहायता देने की घोषणा की है। हादसा धर्मेंद्र ठाकुर की बहन की शादी के दौरान हुआ। जिस वक्त यह दर्दनाक हादसा हुआ उस वक्त धर्मेंद्र पानी का टैंकर लाने के लिए ट्रैक्टर लेकर निकला था।

क्या जर्मनी भी मुस्लिम मुल्क बन जाएगा ? इस्लाम कबूल कर रहे ईसाई बच्चे, उससे प्रभावित होकर नहीं बल्कि...

'रफा क्षेत्र फ़ौरन खाली करो..', फिलिस्तीनियों को इजराइल ने दी चेतावनी, क्या है यहूदी देश का प्लान ?

'जरुरी काम है, कल मस्जिद आना..', लड़की को बुलाकर मौलवी अब्दुल गनी ने किया बलात्कार, अब फरार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -