आध्यात्मिक गुरु सद्गुरु पर भड़के सुशांत सिंह, कहा- 'आपके साथ बहुत बुरा अनुभव...'
आध्यात्मिक गुरु सद्गुरु पर भड़के सुशांत सिंह, कहा- 'आपके साथ बहुत बुरा अनुभव...'
Share:

टीवी इंडस्ट्री में सावधान इंडिया के होस्ट के नाम पर फेमस होने वाले अभिनेता सुशांत सिंह इन दिनों अपने काम के कारण नहीं बल्कि निजी जिंदगी के कारण खूब सुर्खियां हांसिल करने में लगे हुए हैं. जी दरअसल बीते दिनों उन्होंने सीएए का जमकर विरोध किया था और इसी के साथ ही वह जामिया में हुई हिंसा के विरोध में छात्रों के साथ खड़े भी दिखाई दिए थे. वहीं अब इन सबसे अलग उन्होंने आध्यात्मिक गुरु सद्गुरु पर निशाना साधा है. जी दरअसल सद्गुरु ने एक ट्वीट के जरिए अपने अगले योगा और अध्यात्म प्रोग्राम के प्रमोशन वीडियो में सुशांत सिंह की तस्वीर बिना उनकी अनुमति के इस्तेमाल की थी और इसी बात का सुशांत को बुरा लग गया है और उन्होंने ट्विटर पर अपनी भड़ास निकाल दी है.

जी हाँ, हाल ही में सुशांत ने ट्वीट करते हुए लिखा है, ''प्रिय सद्गुरु, क्या मैंने आपको इसकी अनुमति दी थी? फिर भी अगर आप मेरी यह तस्वीर इस्तेमाल करना ही चाहते हैं तो कृपया मेरे अनुभव को भी साझा करिए, जो मैंने और मेरी पत्नी ने आपके आध्यात्मिक प्रोग्राम में आपको दिया था. वह हमारे जीवन का सबसे बुरा अनुभव था लेकिन उन दो दिनों में जो आपने छह जोड़ी कपड़े बदले थे वह काफी शानदार थे.'' वहीं सुशांत के इस ट्वीट पर सद्गुरु ने अब तक कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है.

आप सभी को यह भी बता दें कि सद्गुरु का अनुसरण करने वालों में हिंदी फिल्म जगत के भी कई बड़े सितारें शामिल हैं और इन सितारों की लिस्ट में कंगना रनौत, जूही चावला, रणवीर सिंह जैसे सितारों के नाम हैं.

अमेज़न की इस साल की पहली वेब सीरीज आज हुई रिलीज, देखिये 'अफ़सोस'

अंगूरी भाभी ने शेयर किये अपने ग्लैमरस फोटोज, देखिये रियल लाइफ में शुभांगी आत्रे की तस्वीरें

BB13: कृष्णा अभिषेक की पत्नी 14 साल पहले थीं शो का हिस्सा, अब बच्चों को देख शेयर की इमोशनल पोस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -