अमेज़न की इस साल की पहली वेब सीरीज आज हुई रिलीज, देखिये 'अफ़सोस'
अमेज़न की इस साल की पहली वेब सीरीज आज हुई रिलीज, देखिये 'अफ़सोस'
Share:

वेब सीरीज़ की दुनिया में एक और वेब सीरीज़ आने को तैयार है। इस बार अमेज़न प्राइम वीडियो 'अफसोस' लेकर आ रहा है। अमेज़न की यह वेब सीरीज़ 17 जनवरी यानी आज रिलीज़ होगी। इस वेब सीरीज़ का ट्रेलर दिलचस्पी जागाता है। वही ट्रेलर और कुछ ऐसे पॉइंट हैं, जिनकी वजह से वेब सीरीज़ देखी जा सकती है। फिलहाल , रिलीज़ के बाद ही पता चलेगा कि सीरीज़ कैसी है। आइए जानते हैं-

1. अलग किस्म का कॉन्सेप्ट- वेब सीरीज़ में काफी अलग कॉन्सेप्ट को दिखाया गया है। ट्रेलर में दिखाया गया है कि एक नकुल नाम का आदमी मरना चाहता है। इसके लिए 11 बार असफल कोशिश भी कर चुका है। इसके अलावा, एक कंपनी है, जो आत्महत्या कराने के लिए ठेका लेती है। इन सबको मिलाकर एक किस्म की डॉर्क कॉमेडी का प्रयास किया गया है, ऐसे में काफी इंटरेस्टिंग भी लग रहा है। 

2.प्लॉट- ट्रेलर में नकुल और उसके डॉक्टर के बीच का प्यार दिखाया गया है। यह मामला काफी मजेदार लग रहा है। इस वजह से वह जीना चाहता है, परन्तु अब ठेका दे चुका है। उसे वापस भी नहीं ले सकता है। मौत और ज़िदंगी के बीच एक दौड़ जारी है। नकुल मरेगा या बचेगा, यह भी वेब सीरीज़ को देखने के लिए उत्साहित करता है। 

3. अनुभूति कश्यप का डायरेक्शन- अनुराग कश्यप की बहन अनुभूति कश्यप का यह डिजिटल डेब्यू है। इससे पहले वह 'देव डी' और 'गैंग्स ऑफ़ वासेपुर' जैसी फ़िल्मों में अनुराग को अस्सिट कर चुकी हैं। ऐसे में यह देखना दिलचस्प हो सकता है कि वह कैसी वेब सीरीज़ बनाती हैं।

4. अमेज़न की वर्ष 2020 की शुरुआत- नेटफ्लिक्स ने साल की शुरुआत 'घोस्ट स्टोरीज़' के तहत किया था । फिलहाल , यह वेब सीरीज़ एक बड़े वर्ग के दर्शकों को ख़ास पसंद नहीं आई थी।  इसके अलावा , अब अमेज़न प्राइम वीडियो भी अपनी वर्ष 2020 की पहली हिंदी वेब सीरीज़ लेकर आ गया है। इस सीरीज़ से दर्शकों को काफी उम्मीद हो सकती है ।

5. स्टार कास्ट- वेब सीरीज़ में गुलशन दैवेया लीड रोल में हैं। 'घोस्ट स्टोरीज़' के बाद यह इस वर्ष का दूसरा डिजिटल प्रोजेक्ट है। उसमें वह जॉम्बी के रूप में नजर आए थे। इसके अलावा , अब वह मानसिक बीमार इंसान के रूप में दिखने वाले हैं। इसके अलावा नसीरुद्दीन शाह की बेटी हीबा शाह भी लीड रोल में हैं। इनके अलावा अंजली पाटिल भी नजर आ सकती है । सबसे अच्छी एक्टिंग की उम्मीद है। 

फैंस को बोर नहीं करना चाहती श्वेता तिवारी, 'हम तुम और देम' में जल्द नजर आएगी यह अभिनेत्री

BB13 : रश्मि से झगड़े के बीच शहनाज़ नई की औकात की बात, फिर कहा- 'इसमें कोई गलत नहीं है'

BB13 : माँ के घर में आते ही इमोशनल हुए सिद्धार्थ, बताया-'ये हमेशा बेइज्जती करवाता है'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -