BB13:  कृष्णा अभिषेक की पत्नी 14 साल पहले थीं शो का हिस्सा, अब बच्चों को देख शेयर की इमोशनल पोस्ट
BB13: कृष्णा अभिषेक की पत्नी 14 साल पहले थीं शो का हिस्सा, अब बच्चों को देख शेयर की इमोशनल पोस्ट
Share:

बिग बॉस का बुधवार का एपिसोड टीवी अभिनेत्री कश्मीरा शाह और उनके परिवार के लिए काफी इमोशनल भरा रहा. फैमिली वीक में आरती सिंह से मिलने उनके भाई कृष्णा अभिषेक अपने दोनों बेटों संग आए थे. भाई और भतीजों को करीबन 4 महीने बाद देखकर आरती इमोशनल हो गई थीं और भाई के गले लग जोर जोर से रोने लगी थी . 

दूसरी तरफ शो में अपने बच्चों को देख आरती की भाभी कश्मीरा शाह को अपने सीजन की याद आ गई. जी हां, आपको बता दें की कश्मीरा शाह ने बिग बॉस के पहले सीजन में पार्टिसिपेट किया था. अपनी इसी जर्नी का जिक्र करते हुए कश्मीरा ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा किया. कश्मीरा ने आरती सिंह के साथ कृष्णा अभिषेक और अपने बच्चों की फोटो को शेयर की. कैप्शन में कश्मीरा ने लिखा-  हे भगवान, ये मेरे लिए आइकॉनिक मूमेंट है. ये सोचना कि 14 साल पहले इस शो में मैंने कृष्णा का नाम लिया था और आज मेरे बच्चे बिग बॉस हाउस में अपनी बुआ के साथ हैं. हे भगवान, ये अविश्वसनीय है. कश्मीरा ने कलर्स और बिग बॉस का धन्यवाद किया है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

बता दें, शो में आरती सिंह और कृष्णा अभिषेक को साथ में देख बाकी घरवालों की भी आंखें नम हो गईं. आरती सिंह को कृष्णा ने कहा कि उन्होंने पूरे सम्मान के साथ ये गेम खेला है. कृष्णा ने आरती सिंह पर गर्व होने की बात कही. कहा कि घर में मां-कश्मीरा सभी को आरती पर गर्व है. कृष्णा की बातें सुनकर आरती भावुक हुईं. कृष्णा ने आरती से कहा कि ट्रॉफी जीतकर घर लौटना.

BB13 : रश्मि से झगड़े के बीच शहनाज़ नई की औकात की बात, फिर कहा- 'इसमें कोई गलत नहीं है'

BB13 : माँ के घर में आते ही इमोशनल हुए सिद्धार्थ, बताया-'ये हमेशा बेइज्जती करवाता है'

'कसौटी जिंदगी के 2' में कोमोलिका ने फिर रचा प्रेरणा के खिलाफ षड़यंत्र, अनुराग को मिलेगा ये मौका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -