पूर्व पीएम मनमोहन सिंह के सीने में अचानक उठा तेज़ दर्द, दिल्ली AIIMS में हुए भर्ती
पूर्व पीएम मनमोहन सिंह के सीने में अचानक उठा तेज़ दर्द, दिल्ली AIIMS में हुए भर्ती
Share:

नई दिल्ली: देश के पूर्व पीएम मनमोहन सिंह को दिल्ली के एम्स में एडमिट करवाया गया है. सूत्रों के अनुसार, सीने में दर्द की शिकायत के बाद पूर्व पीएम और कांग्रेस के दिग्गज नेता मनमोहन सिंह को एम्स में भर्ती कराया गया है. 87 वर्षीय डॉ. मनमोहन सिंह की तबीयत बिगड़ने के बाद रविवार की रात उन्हें राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के एम्स में ले जाया गया.

एम्स में मनमोहन सिंह को कार्डियो थोरासिक वॉर्ड में एडमिट कराया गया है. जहां डॉक्टर उनका इलाज कर रहे हैं. पूर्व सीएम मनमोहन सिंह के करीबी सूत्रों ने बताया है कि चिंता की कोई बात नहीं है. मनमोहन सिंह के करीबी सूत्रों ने मीडिया को बताया कि पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह अभी डॉक्टर्स की देखरेख में हैं. वहीं कांग्रेस नेता मनमोहन सिंह के अस्वस्थ होने की सूचना मिलने के बाद मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम कमलनाथ ने उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की है. 

मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम कमलनाथ ने ट्वीट करते हुए कहा है कि, 'देश के पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के अस्वस्थ होने की अभी जानकारी मिली. ईश्वर से उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं.' वहीं राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत ने कहा कि 'वे पूर्व पीएम मनमोहन सिंह को एम्स में एडमिट होने को लेकर काफी चिंतित हैं. अशोक गहलोत ने मनमोहन सिंह के जल्द स्वस्थ होने की कामना की है.'

महाराष्ट्र MLC चुनाव: सीएम ठाकरे का निर्विरोध चुना जाना पक्का, कांग्रेस ने पीछे हटाया कदम

अमेरिका ने कोरोना के लिए दी 'एंटीजन टेस्ट' को मंजूरी, तेजी से आएँगे रिजल्ट

सीएम योगी का औद्योगिक घरानों को बड़ा ऑफर, मिट सकती है बेरोजगारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -