MP: कांग्रेस को बड़ा झटका, BJP में शामिल हुई ये कांग्रेस नेता
MP: कांग्रेस को बड़ा झटका, BJP में शामिल हुई ये कांग्रेस नेता
Share:

भोपाल: जोबट विधानसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव से पहले कांग्रेस पार्टी को बड़ा झटका लगा है। जी दरअसल बीते शनिवार यानि 2 अक्टूबर को देर रात कांग्रेस नेता और पूर्व मंत्री सुलोचना रावत अपने बेटे विशाल रावत के साथ भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) में शामिल हो गई। मिली जानकारी के तहत सुलोचना रावत ने सीएम शिवराज सिंह के आवाज पर बीजेपी ज्वाइन की। आप सभी जानते ही होंगे कि जोबट विधानसभा सीट से तीन बार चुनाव जीतकर सुलोचना रावत विधायक बनी है, वहीं अब आने वाले 30 अक्टूबर को उपचुनाव होना है।

आपको बता दें कि जोबट सीट कांग्रेस की विधायक कलावती भूरिया के निधन की वजह से खाली हुई थी, जहां 30 अक्टूबर को उपचुनाव होने है। इन सभी के बीच कांग्रेस की तरफ से सुलोचना रावत टिकट की प्रबल दावेदार मानी जा रही थी, लेकिन टिकट की घोषणा से पहले ही सुलोचना रावत ने बीजेपी की सदस्यता ग्रहण कर ली है। मिली जानकारी के तहत सुलोचना रावत के साथ अलीराजपुर जिले के बड़े कांग्रेस नेता विशाल रावत ने भी बीजेपी की सदस्यता ग्रहण की है। बताया जा रहा है सभी लोगों को देर रात सीएम हाउस में सदस्यता दिलाई गई है।

वहीं इस दौरान सीएम शिवराज सिंह चौहान और प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा मौजूद रहे हैं। सुलोचना रावत के बारे में बात करें तो वह जोबट विधानसभा सीट से तीन बार विधायक रह चुकी है और इस सीट पर सुलोचना का काफी दबदबा है। अब यह कयास लगाए जा रहे हैं कि सुलोचना रावत को बीजेपी जोबट सीट से अपना उम्मीदवार बना सकती है।

मुंबई ड्रग्स पार्टी: NCB ने भेजा क्रूज के मालिक को समन

गिरा कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा, लेकिन सावधानी अब भी है जरुरी

गांद्रा को रेवंत रेड्डी की आलोचना करने का कोई नैतिक अधिकार नहीं: राष्ट्रपति नैनी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -