मुंबई ड्रग्स पार्टी: NCB ने भेजा क्रूज के मालिक को समन
मुंबई ड्रग्स पार्टी: NCB ने भेजा क्रूज के मालिक को समन
Share:

मुंबई: नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने बीते शनिवार को मुंबई से गोवा जा रहे क्रूज शिप पर छापा मार दिया और उसके बाद उस शिप में हो रही ड्रग्स पार्टी का भांडाफोड़ किया। इस दौरान NCB ने 13 लोगों को हिरासत में लिया। अब आज रविवार को एक अधिकारी ने इन सभी के बारे में जानकारी दी है। उन्होंने कहा, 'हिरासत में लिए गए लोगों में तीन महिलाएं भी शामिल हैं।' ऐसी भी खबरें हैं कि इनमें से कुछ का संबंध किसी सेलिब्रिटी या हाई-प्रोफाइल व्यक्ति से हैं।

आपको हम यह भी बता दें कि एनसीबी की टीम ने एक गुप्तचर की सूचना के आधार पर अपने क्षेत्रीय निदेशक समीर वानखेड़े के नेतृत्व में शनिवार शाम को गोवा जाने वाले क्रूज शिप पर छापा मारा था। वहीं एनसीबी को इस पार्टी में ड्रग्स भी बरामद हुई। एक अधिकारी ने जानकारी देते हुए कहा, 'एजेंसी ने करीब 13 लोगों को हिरासत में लिया है। उन्हें दक्षिण मुंबई में एनसीबी कार्यालय लाया गया और सुबह तक पूछताछ की गई।' वहीं दूसरी तरफ एनसीबी कार्यालय के प्रवेश द्वार पर पत्रकारों से बात करते हुए वानखेड़े ने कहा, 'हमने कुछ लोगों को पकड़ा है और उनकी जांच चल रही है। अभी कुछ भी कहना जल्दबाजी होगा।'

वहीं दूसरी तरफ हिरासत में लिए गए लोगों के नाम एक सेलिब्रिटी से जुड़े होने के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने टिप्पणी करने से इनकार कर दिया। वहीं मिली जानकारी के तहत एनसीबी ने क्रूज के मालिक को समन भेज दिया है।

गिरा कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा, लेकिन सावधानी अब भी है जरुरी

गांद्रा को रेवंत रेड्डी की आलोचना करने का कोई नैतिक अधिकार नहीं: राष्ट्रपति नैनी

सामने आई बुध ग्रह की पहली तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -