ठाणे में बड़ा हादसा! बिल्डिंग से टकराकर ट्रक पलटा, 1 लड़के की गई जान

ठाणे में बड़ा हादसा! बिल्डिंग से टकराकर ट्रक पलटा, 1 लड़के की गई जान
Share:

ठाणे: महाराष्ट्र के ठाणे जिले से एक बड़ी घटना सामने आई है यहाँ एक सीमेंट मिक्सर ट्रक बिल्डिंग से टकराकर पलट गया. इस दुर्घटना में एक किशोर लड़के की मौत हो गई तथा 6 लोग चोटिल हो गए. चोटिल व्यक्तियों को उपचार के लिए चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है. यह दुर्घटना शनिवार रात लगभग 8:30 बजे हुई थी.  

ठाणे नगर निगम क्षेत्रीय आपदा प्रबंधन सेल के चीफ यासीन तडवी ने बताया कि घटना सम्राट नगर में रात लगभग 8:30 बजे हुई. उन्होंने कहा, "सीमेंट मिक्सर ट्रक के ड्राइवर ने वाहन पर नियंत्रण खो दिया जिसके पश्चात्  ट्रक परिसर की दीवार को तोड़ता हुआ पलट गया. इस घटना में 7 व्यक्ति चोटिल हो गए, जिनमें से 14 वर्षीय नसीर शेख नाम के लड़के की मौत हो गई तथा अन्य व्यक्तियों को चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है." 

रिपोर्ट्स के अनुसार, इन चोटिल व्यक्तियों का उपचार स्थानीय चिकित्सालय में चल रहा है. अफसर ने बताया कि फायर ब्रिगेड कर्मचारियों द्वारा राहत और बचाव कार्य अभियान चलाया गया था. इससे पहले ठाणे के शाहपुर क्षेत्र में एक गर्डर लॉन्चिंग मशीन गिरने से 17 व्यक्तियों की मौत हुई थी. यह दुर्घटना समृद्धि एक्सप्रेस हाईवे के तीसरे चरण के निर्माणकार्य के चलते हुई थी. यहां पुल तैयार करने में मशीन का उपयोग किया जा रहा था. इसी के चलते 100 फीट की ऊंचाई से गर्डर मशीन गिरी थी.  

CM माझी ने अपने पास रखे कई अहम विभाग, दोनों डिप्टी CM को मिले ये मंत्रालय

जल गंगा संवर्धन अभियान के तहत बनेगा विश्व रिकॉर्ड, 20 लाख सीड बॉल्स का किया जाएगा रोपण

हरियाणा के नूंह जिले में गौ तस्करों ने गौ रक्षक को गोली मारी, मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -