गांद्रा को रेवंत रेड्डी की आलोचना करने का कोई नैतिक अधिकार नहीं: राष्ट्रपति नैनी
गांद्रा को रेवंत रेड्डी की आलोचना करने का कोई नैतिक अधिकार नहीं: राष्ट्रपति नैनी
Share:

भूपालपल्ली विधायक गांद्रा वेंकटरमन रेड्डी ने शुक्रवार को हैदराबाद में एक संवाददाता सम्मेलन में टीपीसीसी अध्यक्ष ए रेवंत रेड्डी के खिलाफ नाराजगी व्यक्त की थी। जिसके जवाब में वारंगल जिला कांग्रेस कमेटी (डीसीसी) के अध्यक्ष नैनी राजेंद्र रेड्डी ने मीडियाकर्मियों से बात करते हुए शनिवार को कहा कि गांद्रा वेंकटरमन रेड्डी को रेवंत रेड्डी की आलोचना करने का कोई नैतिक अधिकार नहीं था। वह एक विश्वासघाती है जिसने कांग्रेस के टिकट पर चुनाव जीतकर सत्तारूढ़ टीआरएस के प्रति वफादारी दिखाई।

नैनी ने कहा, “2018 में कांग्रेस के टिकट पर जीतने वाले गांद्रा ने अपने व्यापारिक साम्राज्य का विस्तार करने और अपनी पत्नी ज्योति को जिला परिषद अध्यक्ष का पद दिलाने के लिए टीआरएस को पार किया।” इस समय, कांग्रेस नीचे है, लेकिन बाहर नहीं है, उन्होंने कांग्रेस की वर्तमान स्थिति का श्रेय गांद्रा जैसे नेताओं की पीठ में छुरा घोंपने को दिया। राज्य के आंदोलन का फायदा उठाकर सत्ता में आए टीआरएस नेताओं को कांग्रेस की आलोचना करने का कोई नैतिक अधिकार नहीं है, जिसने आंध्र प्रदेश को अलग तेलंगाना बनाने के लिए विभाजित किया था। डीसीसी प्रमुख ने गांद्रा पर अवैध बालू खनन, मिलावटी पेट्रोल और सागौन की लकड़ी की तस्करी आदि में लिप्त होने का आरोप लगाया।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेता गांद्रा के अवैध संचालन को साबित करने के लिए तैयार हैं। वह गांद्रा से अपने गुस्से के लिए रेवंत रेड्डी से माफी मांगने को कहता है। इससे पहले कांग्रेस नेताओं ने महात्मा गांधी और लाल बहादुर शास्त्री की जयंती पर उन्हें पुष्पांजलि अर्पित की। पूर्व मेयर इराबेली स्वर्णा, वरिष्ठ नेता अयोध्या रेड्डी, नमिंदाला श्रीनिवास, दोम्मती सांबैया, रावली, मीसाला प्रकाश और डॉ पुली अनिल कुमार सहित अन्य लोग मौजूद थे।

सामने आई बुध ग्रह की पहली तस्वीर

डोनाल्ड ट्रंप ने अमेरिकी जज से अपने ट्विटर अकाउंट को लेकर की ये अपील

अंतर्राष्ट्रीय पर्यटकों को 15 अक्टूबर तक दी जा सकती है भारत की यात्रा करने की अनुमति

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -