गुस्से में कुमारस्वामी ने दी कांग्रेस विधायक को गाली, वीडियो वायरल होते ही मांगी माफ़ी
गुस्से में कुमारस्वामी ने दी कांग्रेस विधायक को गाली, वीडियो वायरल होते ही मांगी माफ़ी
Share:

बेंगलुरु: कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री और जनता दल सेक्युलर (JDS) के नेता एचडी कुमारस्वामी (Karnataka Ex-CM HD Kumaraswami) का एक वीडियो वायरल हो गया है। मिली जानकारी के तहत उन्होंने कांग्रेस नेता केआर रमेश कुमार (KR Ramesh Kumar) को गाली दी और इसी का वीडियो वायरल हो गया है। हालाँकि, उन्होंने माफी माँग ली है। जी दरअसल, कुमारस्वामी कोलार के श्रीनिवासपुरा विधानसभा क्षेत्र के दौरे पर थे और इसी बीच उनकी जबान फिसल गई। ऐसे में गुस्से में श्रीनिवासपूरा से कांग्रेस विधायक और कर्नाटक विधानसभा के पूर्व स्पीकर केआर रमेश को गाली दे दी। इस बीच उन्हें जैसे ही आभास हुआ कि पीछे माइक और सामने कैमरा लगा है तो वे एकदम से चुप हो गए। हालाँकि, उनका यह बयान कैमरे में कैद हो गया।

दूसरी तरफ कुमारस्वामी के वीडियो को ट्वीट किया गया है और इसे ट्वीट करते हुए कर्नाटक कांग्रेस ने लिखा, “नफरत के आधार पर राजनीति नहीं करनी चाहिए, हम जिन शब्दों का प्रयोग करते हैं, व्यवहार हमारे व्यक्तित्व का दर्पण हैं। कुमारस्वामी जी, आपके इस तरह के शब्दों के प्रयोग से न तो आपका गौरव बढ़ेगा और न ही यह राजनीति की गरिमा को बचाएगा। बड़ों ने दिखाया है कि राजनीति आपसी सम्मान से की जा सकती है।”

दिल्ली-यूपी में बढ़ी कंपकंपी, राजस्थान में भी लुढ़का पारा, देखें अन्य राज्यों का हाल

आपको बता दें कि कुमारस्वामी श्रीनिवासपुरा के एक स्कूल का दौरा कर लौट रहे थे और यहाँ कार में बैठते वक्त उन्होंने रमेश कुमार को गाली दी और कहा, “ये रमेश कुमार बेकार भाषण देता रहता है, …की औलाद है… इसके स्कूल की हालत कैसी है? यहाँ पर भी बच्चे पढ़ रहे हैं।” वहीं बाद में कुमारस्वामी को अहसास हुआ कि उनका बयान गलत था। जी हाँ और इसके बाद उन्होंने सोशल मीडिया ट्विटर पर खेद जताया। इसी के साथ उन्होंने लिखा, “मैंने पूर्व स्पीकर श्री रमेश कुमार के बारे में जो शब्द इस्तेमाल किया, उससे मुझे भी दुख हुआ। उस शब्द का प्रयोग मेरा व्यक्तित्व नहीं है। मुझे इसका खेद है। अगर इस शब्द से रमेश कुमार या अन्य लोगों को ठेस पहुँची है तो मैं उसे वापस लेता हूँ।”

जी दरअसल उन्होंने ट्वीट में आगे कहा, “कल श्रीनिवासपुरा विधानसभा क्षेत्र के बंगवाड़ी गाँव में एक जीर्ण-शीर्ण स्कूल को देखकर मुझे बहुत दुख हुआ। पिछले 2-3 साल से पीपल के पेड़ के नीचे बच्चों की कक्षाएँ आयोजित हो रही हैं। यह सुनकर मुझे बहुत गुस्सा आ गया।” इसी के साथ उन्होंने कहा कि किसी का अपमान करने के लिए उन्होंने ऐसा नहीं किया। बच्चों के आँसू देखकर वे गुस्सा हो गए और भावनाओं में आकर उनके मुँह से ये शब्द निकल गए।

अजय देवगन से लेकर अली गोनी तक ने जताया विक्रम गोखले की FAKE निधन की खबर पर दुःख

ठंड बढ़ने के साथ ही चीन में हुआ कोरोना विस्फोट, एक दिन में आए सबसे ज्यादा मामले

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता विक्रम गोखले का निधन!, FAKE खबरों का बेटी ने किया खंडन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -