बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता विक्रम गोखले का निधन!, FAKE खबरों का बेटी ने किया खंडन
बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता विक्रम गोखले का निधन!, FAKE खबरों का बेटी ने किया खंडन
Share:

दिग्गज अभिनेता विक्रम गोखले को लेकर एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल बीते बुधवार को यह खबर आई थी कि उनका निधन हो गया है और एक्टर ने 82 की उम्र में आखिरी सांस ली। हालाँकि ऐसा कुछ नहीं है। हाल ही में विक्रम गोखले की बेटी ने लोगों से अपील की है कि वो एक्टर की हेल्थ को लेकर किसी तरह की अफवाह न फैलाएं। जी दरअसल काफी समय से एक्टर की हालत खराब है और 15 दिनों से वह अस्पताल में भर्ती है। वहीं उनकी तबीयत और गंभीर होती जा रही है।

फंकी प्रिंट्स आउटफिट में सोनम को देख दीवाने हुए फैंस

वहीं जबसे एक्टर की बिगड़ी तबीयत के बारे में पता चला तबसे फैंस से लेकर सेलेब्स तक सभी उनके ठीक होने के लिए प्रार्थना कर रहे हैं। सामने आने वाली एक रिपोर्ट के मुताबिक एक्टर की हालत पहले ट्रीटमेंट के दौरान ठीक हो गई थी, लेकिन फिर कुछ दिनों बाद उनकी तबीयत फिर खराब होने लगी और फिर उनकी हालत और सीरियस होती गई। आपको बता दें कि विक्रम गोखले पुणे में एक एक्टिंग अकादमी चलाते थे। वहीं वह कई सालों से अपनी पत्नी के साथ रह रहे थे।

आपको यह भी बता दें कि विक्रम एक्टर्स के परिवार से हैं और उनकी दादी एक्ट्रेस थीं और उनके पिता मराठी फिल्म के एक्टर और स्टेज आर्टिस्ट थे। आप सभी को यह भी बता दें कि विक्रम ने अपने करियर में हम दिल दे चुके सनम, हे राम, तुम बिन, भूल भुलैया, हिचकी और मिशन मंगल जैसी हिट फिल्मों में काम किया है। वहीं उनकी लास्ट फिल्म निकम्मा थी जो इसी साल रिलीज हुई थी। आपको बता दें कि फिल्म में शिल्पा शेट्टी, अभिमन्यु दसानी लीड रोल में थे।

आखिर किस बात को लेकर ट्रोल हो रहे है कार्तिक आर्यन

संजय की बेटी ने करवाया टॉपलेस फोटोशूट

IFFI फेस्टिवल में पंकज त्रिपाठी ने कह डाली ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -