अजय देवगन से लेकर अली गोनी तक ने जताया विक्रम गोखले की FAKE निधन की खबर पर दुःख
अजय देवगन से लेकर अली गोनी तक ने जताया विक्रम गोखले की FAKE निधन की खबर पर दुःख
Share:

बॉलीवुड की कई हिट फिल्मों में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाने वाले दिग्गज एक्टर विक्रम गोखले की हालत नाजुक है। आपको बता दें कि विक्रम गोखले बीते कुछ दिनों से हॉस्पिटल में भर्ती हैं। हालांकि, उनके निधन की भी अफवाह है और इसी अफवाह को देखते हुए अजय देवगन, रितेश देशमुख, नवाजुद्दीन सिद्दीकी, जावेद जाफरी ने तो उन्हें श्रद्धांजलि तक दे दी। जी हाँ, वहीं दूसरी तरफ ऐसा होने के बाद उनकी बेटी का बयान सामने आया। इस बयान में बेटी ने बताया कि विक्रम गोखले की हालत नाजुक है और इस समय वे लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर हैं। उनका निधन नहीं हुआ है।

'मेरे आने से पहले क्यों किया स्कूल का उद्घाटन', सरेआम इस नेता ने पकड़ा सरकारी अधिकारी का कॉलर

उनके लिए प्रार्थना कीजिए। आपको बता दें कि विक्रम गोखले पुणे के हॉस्पिटल में भर्ती हैं। CINTA के सीनियर प्रेसिडेंट मनोज जोशी ने दिग्गज एक्टर विक्रम गोखले की क्रिटिकल कंडीशन के बारे में जानकारी दी है। एक मशहूर वेबसाइट संग बातचीत में उन्होंने कहा- 'वे (विक्रम गोखले) क्रिटिकल हैं और वो पुणे के दीनानाथ मंगेशकर हॉस्पिटल में भर्ती हैं। नई जानकारी के मुताबिक, विक्रम गोखले की हालत बिगड़ गई है।' आपको बता दें कि विक्रम गोखले की कंडीशन काफी क्रिटिकल बताई जा रही है।

हालाँकि इन सभी के बीच एक्टर की हेल्थ को लेकर कई तरह की अफवाहें फैल रही हैं। ऐसे में विक्रम गोखले की बेटी ने लोगों से रिक्वेस्ट की है कि वो एक्टर की हेल्थ को लेकर किसी भी तरह की अफवाहें ना फैलाएं। फिलहाल विक्रम गोखले के करीबी और सभी चाहने वाले उनके सेहतमंद होने की दुआएं मांग रहे हैं। हर कोई यही चाहता है कि विक्रम गोखले जल्द से जल्द ठीक हो जाएं।

आपको बता दें कि विक्रम गोखले की उम्र 82 साल है। वहीं सामने आने वाली रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि तबीयत बिगड़ने की वजह से उन्हें कुछ दिन पहले अस्पताल में भर्ती कराया गया था। वहीं बीते कुछ दिन से उनकी हालत फिर से बिगड़ गई और अब वे काफी क्रिटिकल हालत में हैं। विक्रम गोखले के निधन की अफवाह पर टीवी एक्टर अली गोनी ने लिखा- भगवान आपकी आत्मा को शांति दे सर। इसी के साथ अजय देवगन से लेकर और कई टीवी सितारों ने भी श्रद्धांजलि दी है।

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता विक्रम गोखले का निधन!, FAKE खबरों का बेटी ने किया खंडन

लोकायुक्त की टीम ने एसडीओपी के रीडर को 30 हजार की रिश्वत लेते पकड़ा

फिर एक दूसरे से टकराए गहलोत-पायलट, ऐसी रही दोनों की प्रतिक्रिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -