लोकसभा चुनाव: भाजपा में शामिल हुए गंभीर, कहा- पीएम मोदी के विजन से हूँ प्रभावित
लोकसभा चुनाव: भाजपा में शामिल हुए गंभीर, कहा- पीएम मोदी के विजन से हूँ प्रभावित
Share:

नई दिल्‍ली : 2019 लोकसभा चुनाव से पहले पूर्व भारतीय क्रिकेटर गौतम गंभीर शुक्रवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का दामन थाम लिया है. केंद्रीय मंत्री एवं दिग्गज नेता अरुण जेटली व रविशंकर प्रसाद की उपस्थिति में वे भाजपा में शामिल हुए. पूर्व क्रिकेटर के भाजपा में शामिल होने के बाद उन्‍हें पार्टी द्वारा किस सीट से उम्मीदवार बनाया जाएगा, इससे संबंधित प्रश्न भी अरुण जेटली से प्रेस वालों द्वारा पूछ लिया गया, किन्तु जेटली ने हंसते हुए यह कहा है कि चुनाव समिति इसका फैसला करेगी. हम यह उन्‍हीं पर छोड़ दें.

विपक्ष बार-बार कर रहा सेना का अपमान, ये नहीं सहेगा हिंदुस्तान - पीएम मोदी

वैसे बताया जा रहा है कि उन्‍हें नई दिल्‍ली लोकसभा सीट से चुनावो रण में उतारा जा सकता है. हालांकि अभी इस संबंध में कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है. फिलहाल भाजपा की ही मीनाक्षी लेखी इस सीट से सांसद हैं. इस अवसर पर गौतम गंभीर ने कहा है कि पीएम नरेंद्र मोदी के विजन से प्रभावित होकर मैं भाजपा में शामिल हुआ हूँ. मैं पूरी कोशिश करूंगा कि उनकी उम्‍मीदों पर खरा उतर सकूँ. उन्‍होंने कहा है कि क्रिकेट के बाद अब मैं भाजपा से जुड़कर देश के लिए कुछ कर पाऊंगा.

लोकसभा चुनाव: काशी से हुंकार भरेंगे पीएम मोदी, दूसरी सीट पर संशय बरक़रार

उल्लेखनीय है कि गौतम गंभीर 2011 विश्व कप और 2007 टी 20 विश्व कप में भारत की जीत के सूत्रधारों में शामिल थे. उन्हें हाल ही में पद्मश्री से सम्मानित किया गया है. गंभीर ने भारत के लिए कुल 58 टेस्ट और 147 एक दिवसीय मुकाबले खेले हैं. गंभीर ने वर्ल्ड कप के फाइनल में 97 रनों की शानदार पारी खेली थी. उन्होंने टेस्ट में 4154 और एक दिवसीय मैचों में 5238 रन बनाए हैं.

खबरें और भी:-

राहुल गांधी के नज़दीकी सैम पित्रोदा ने माँगा एयर स्ट्राइक का सबूत, दिया विवादित बयान

पाकिस्तान में भी दिखी होली की मस्ती, जमकर उड़ा अबीर और गुलाल

कर्नाटक: कांग्रेस नेता के विवादित बोल, कहा मैं पुरुषों के साथ नहीं सोता....

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -