छत्तीसगढ़ के पूर्व सीएम अजीत जोगी की बिगड़ी तबियत अस्पताल में करवाया गया भर्ती

रायपुर: छत्तीसगढ़ के पूर्व सीएम अजीत जोगी की शनिवार यानी आज 9 मई 2020 को अचानक तबीयत बिगड़ गई . सीनियर जोगी और जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ सुप्रीम अजीत जोगी को रायपुर के एक नज़दीकी हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया है. जानकारी के लिए बता दें कि अजीत जोगी रायपुर स्थित अपने बंगले पर थे. तभी उनकी तबीयत खराब होने लगी. फिर उन्हें फौरन अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उनके पुत्र अमित जोगी ने खुद इस बात की पुष्टि की है. अस्पताल में डॉक्टरों की टीम उनके सेहत की लगातार जांच व मॉनिटरिंग कर रही है. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार अस्पताल के डॉ. सुनील खेमका ने फोन पर बताया है कि अजीत जोगी को कार्डियक अरेस्ट हुआ है. धड़कन लगभग रुक गई थी, लेकिन अब रिकवरी हो रही है. फिलहाल स्थिति गंभीर बनी हुई है. डॉक्टरों की टीम उन्हें लगातार मॉनिटर कर रही है. जल्द ही अजीत जोगी के स्वास्थ्य के बारे में और जानकारी दी जाएगी.

सीएम भूपेश बघेल ने जाना हाल: वहीं इस बात के बारें में पता चलते ही मुख्यमंत्री भूपेश बघेल  ने भी पूर्व सीएम अजीत जोगी के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली है. सीएम बघेल ने फोन पर अजीत जोगी के बेटे अमित जोगी से चर्चा की और अजीत जोगी का हालचाल जाना. अमित जोगी से चर्चा में सीएम बघेल ने कहा कि चिंता न करें. अजीत जोगी के स्वास्थ्य के संबंध में राज्य सरकार द्वारा हर संभव पहल की जाएगी.

मंच पर बेहोश हो गए थे अजीत जोगी: वहीं ऐसा भी कहा जा रहा है कि पिछले साल फरवरी में अजीत जोगी अंबिकापुर में अचानक मंच पर बेहोश हो गए थे.  दरअसल, अजीत जोगी, स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव की माता के तेरहवीं कार्यक्रम में शामिल होने अंबिकापुर  पहुंचे थे और उनकी अचानक तबीयत खराब हो गई थी. डॉक्टरों का कहना था कि अजीत जोगी का ब्लड प्रेशर अचानक लो गया था, इस वजह से उनकी तबीयत खराब हो गई थी.

कोरोना के कारण अमेरिका ने सख्त किए नियम, जानिए किन छात्रों को होगी US जाने की अनुमति

सीएम योगी पर प्रियंका का प्रहार, कहा- मजदुर देश के निर्माता, आपके बंधक नहीं

आनंदी बेन को बनाया जाए गुजरात का सीएम , थम जाएंगे कोरोना के मामले - सुब्रमण्यम स्वामी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -