आनंदी बेन को बनाया जाए गुजरात का सीएम , थम जाएंगे कोरोना के मामले - सुब्रमण्यम स्वामी

अहमदाबाद: गुजरात में कोरोना वायरस के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं. प्रदेश में अब तक 7 हजार से अधिक मामले सामने आ चुके हैं. महामारी के बढ़ते मामलों की बीच इस बात के भी कयास लगने लगे थे कि सीएम विजय रूपाणी को पद से हटाया जा सकता है. हालांकि, केंद्रीय मंत्री मनसुख मांडविया ने गुरुवार शाम को तमाम अटकलों पर विराम लगाते हुए कहा था कि गुजरात, मुख्यमंत्री रूपाणी के कुशल नेतृत्व में सुरक्षित है. 

उन्होंने कहा कि इस वक़्त, सीएम बदलने आदि के बारे में अफवाहें फैलाना लोगों के हित में नहीं है. अब इस बीच, भाजपा के राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी का एक ट्वीट सामने आया है. सुब्रमण्यम स्वामी ने ट्वीट कर सीधे गुजरात के सीएम पर हमला बोला है. उन्होंने ट्वीट में लिखा है कि गुजरात में कोरोना वायरस की वजह से हो रही मौतों को रोका जा सकता है, अगर गुजरात का सीएम फिर से आनंदीबेन पटेल को बना दिया जाए.

दरअसल, गुजरात में कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच गुरुवार को इस बात के कयास लगने लगे थे कि राज्य सरकार महामारी को रोकने में नाकामयाब रही है. इस वजह से विजय रूपाणी को सीएम पद से हटाया जा सकता है. गुजरात में कोरोना संकट के बीच बदलते नेतृत्व की बात ने जोर पकड़ा तो इसके साथ ही विजय रूपाणी की जगह पर एक नाम भी सुर्ख़ियों में आ गया. रूपाणी की जगह केंद्रीय मंत्री मनसुख मांडविया को गुजरात की बागडौर सौंपने की चर्चा शुरू हो गई. हालांकि, इन सभी अटकलों पर मनसुख मांडविया ने गुरुवार शाम को विराम लगा दिया.

साउथ चाइना सी में सक्रिय हुआ चीन, छोटे देशों पर दबाव डालने की कोशिश

शराब कारोबारियों की उम्मीद पर फिरा पानी, सीएम अमरिंदर की बैठक का ऐसा रहा परिणाम

हरियाणा : राज्य में अब तक 647 लोग हुए कोरोना संक्रमित, जानें किस जिले में कितना है संक्रमण

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -