मणिपुर में फंसे MP के 30 छात्र, BJP नेता ने की एयरलिफ्ट करने की मांग
मणिपुर में फंसे MP के 30 छात्र, BJP नेता ने की एयरलिफ्ट करने की मांग
Share:

इम्फाल: देश के मणिपुर में बीते कुछ दिनों से हिंसा एवं उन्माद अपने चरम पर है। प्रदेश के तकरीबन 10 जिले पूरी तरह से हिंसा की चपेट में है तथा आधिकारिक तौर पर अब तक प्रदेश में हुए उपद्रव की वजह से तकरीबन 54 मौतों की पुष्टि की जा चुकी है। मणिपुर की राजधानी इंफाल में मध्य प्रदेश के खंडवा जिले के 3 छात्र समेत राज्य के तकरीबन 30 विद्यार्थियों के फंसे होने की खबर प्राप्त हुई है। जिन्हें एयरलिफ्ट कर रेस्क्यू कराने के लिए भाजपा MLA राम दंगोरे ने सीएम से पत्र लिखकर मांग की है।

खंडवा की पंधाना विधानसभा से विधायक एवं भाजपा प्रदेश प्रवक्ता राम दांगोरे ने शनिवार देर रात सीएम दफ्तर को लिखे एक पत्र में सीएम शिवराज सिंह से मणिपुर की राजधानी इंफाल में फंसे राज्य के तकरीबन 30 छात्रों को एयरलिफ्ट कराने की मांग की है। जिसमें खंडवा जिले से भी तीन छात्र शशिभान तिवारी, हर्ष राव और शिवम राय सम्मिलित हैं। विधायक ने पिछली रात पत्र को सीएम दफ्तर मेल कर दिया है तथा रविवार इस सिलसिले में सीएम से टेलीफोनिक चर्चा करेंगे।

विधायक दंगोरे ने सीएम को लिखा है कि, "मणिपुर में चल रहे उपद्रव तथा उन्माद के निरंतर बढ़ने के चलते वहां पर फोन तथा इंटरनेट सुविधा बंद कर दी गई है तथा भारतीय सेना को तैनात कर दिया गया है। इम्फाल के एनएसयू विश्वविद्यालय में मध्य प्रदेश के तकरीबन 30 विद्यार्थी अध्ययनरत हैं, जिनमें खंडवा के 3 विद्यार्थी सम्मिलित हैं। मणिपुर राज्य में दंगे के हालात निर्मित होने के बाद स्थितियां अनियंत्रित हो गई है, जिसकी वजह से मेघालय, नागालैंड, मणिपुर सरकार ने अपने प्रदेश के छात्रों को निकालने की कोशिश आरम्भ कर दी हैं। अतः आपसे आग्रह है कि खंडवा समेत मध्य प्रदेश के अन्य विद्यार्थियों को एअरलिफ्ट करवाकर रेस्क्यू कर वापस मध्यप्रदेश लाये जाने का अनुरोध है।"

93 वर्षीय महिला ने अपने फ्लैट के लिए 80 साल लड़ी कानूनी जंग, अब बॉम्बे हाई कोर्ट में जीता मुकदमा

पहलवानों के प्रदर्शन में राकेश टिकैट की एंट्री, आज दिल्ली कूच करेंगे किसान, बॉर्डर्स पर भारी फ़ोर्स तैनात

खाना नहीं बनाया तो पति ने उतार दिए पत्नी के कपड़े, फिर जो किया उसे जानकर काँप उठेगी रूह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -