भाजपा के पूर्व विधायक ने सिंधिया को लेकर कह दी यह बात, वायरल हो रहा Video
भाजपा के पूर्व विधायक ने सिंधिया को लेकर कह दी यह बात, वायरल हो रहा Video
Share:

शाजापुर। मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव करीब आते ही दोनों ही प्रमुख दलों के नेताओं में तंज कसने का दौर शुरू हो गया है। इसी के साथ ही  नेताओ के शब्द भी अमर्यादित होने लगे है। ऐसे ही बोल शाजापुर के पूर्व भाजपा विधायक अरुण भीमावद के सामने आए है। शाजापुर के पोलायकलां में मोदी सरकार के 9 साल पूरे होने पर वे भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे।

भाजपा के पूर्व विधायक ने ज्योतिरादित्य सिंधिया को आड़े हत्ते लेते हुए अपशब्द कह डाले है। साथी ही कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह पर कांग्रेस सरकार को गिराने का आरोप भी लगाया है। इतना ही नहीं कालापीपल से कांग्रेस विधायक कुणाल चौधरी को भी उन्होंने आड़े हाथों लेते हुए चेतावनी दे दी। कहा कि तू कितना भी घूम ले, इस विधानसभा में अब तेरी दाल गलने वाली नहीं है।

वहीं कुणाल चौधरी ने पलटवार करते हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया से पूछा कि भाजपा के पूर्व विधायक आपको नामर्द नेता कह रहे हैं। आप क्या कहना चाहते हैं, आपके समर्थक क्या कहना चाहते हैं। यह किस उदेश्य से कहा यह उनकी इज्जत है या बेइज्जती है, ज्योतिरादित्य सिंधिया जरूर बताए।

साथ ही कहा हमारे कार्यकर्ताओं में भी जोश आया, इस सरकार को गिरना चाहिए। कोई ज्योतिरादित्य सिंधिया ना... जो कांग्रेस का नेता था, उस समय उनको भगवान सद्बुद्धि दे। वो कांग्रेस को छोड़कर भारतीय जनता पार्टी में आ जाएं, इससे हमारी भावनाएं भी बढ़ी। ईश्वर ने हमारी बातों को सुना, जनता की आवाज को सुना, कार्यकर्ताओं की आवाज को सुना, तो दिग्विजय सिंह का भी मन कहीं न कहीं जो वहां प्रताड़ित था, उन्होंने भी फैसला लिया और भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनाने में महत्वपूर्ण योगदान दिया

मनचले ने कॉचिंग के बाहर खड़ी छात्रा से की छेड़छाड़, विरोध करने पर की मारपीट

ब्लैकमेलर महिला ने अपने पति पर लगया अननैचुरल सेक्स का आरोप

महाकाल मंदिर में कावड़ियों को श्रावण मास में सप्ताह में चार दिन विशेष द्वार से मिलेगा प्रवेश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -