मनचले ने कॉचिंग के बाहर खड़ी छात्रा से की छेड़छाड़, विरोध करने पर की मारपीट
मनचले ने कॉचिंग के बाहर खड़ी छात्रा से की छेड़छाड़, विरोध करने पर की मारपीट
Share:

ग्वालियर। शहर में  कोचिंग पढ़ने आई एक छात्रा से मनचले ने छेड़छाड़ की, छात्रा के विरोध करने पर आरोपी ने उसकी मारपीट की। इसी दौरान मनचले ने छात्रा के मुंह में घूसा मारा और उसके हाथ पर दांतों से काटा। इतना ही नहीं उसका बैग छीन कर वह से भाग गया। कुछ देर बाद आरोपी बैग तो वापस कर गया, लेकिन बैग में रखा मोबाइल निकाल ले गया। घटना की शिकार छात्रा ने पहले कोचिंग संचालक फिर वहां से थाने पहुंचकर शिकायत की है।

पिलिस के मुताबिक शहर के आदर्श नगर निवासी 12वीं की 17 बर्षीय छात्रा  डीडी नगर स्थित दशहरा मैदान के पास कोचिंग पढ़ने जाती है। रोजाना की तरह एक दिन पहले भी वह कोचिंग के लिए आई थी और दूसरा बैच चलने के कारण वह अपनी सहेलियों के साथ दशहरा मैदान में खड़े होकर बात कर रही थी। तभी पड़ोस में रहने वाला आरोपी दिनेश सिंह अपने साथी राज सिंह के साथ वहां पर आया और उसकी सहेलियों को धमकी दी। धमकी से डरी छात्राएं वहां से चली गईं और वह भी जाने लगी तो दिनेश ने उसका रास्ता रोक लिया और उसका हाथ पकड़ कर छेड़छाड़ करने लगा। जब उसने हाथ छुड़ाने का प्रयास किया तो वह बोला कि उससे बातचीत क्यों नहीं करती।

जब छात्रा ने उसका विरोध किया तो आरोपी ने उसकी मारपीट की और मुंह में घूसा मारा। इसके साथ ही दांतों से उसके हाथ में कई जगह काट लिया। इसके बाद आरोपी उसका बैग छीनकर भाग गए। घटना के बाद छात्रा वहां बैठी करीब 15 मिनट तक रोती रही। 15 मिनट बाद दिनेश आया और बैग वापस फेंक गया, लेकिन उसका मोबाइल बैग में नहीं था वो उसने अपने पास रख लिया था। जिस पर  पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। साथ ही जांच में जुट गई है।

यात्रियों से भरा आईसर पिकअप वाहन पलटा, 2 दर्जन से ज्यादा लोग हुए घायल

नशे में धुत कार चालक ने रात्री गश्त कर रहे दो पुलिस कर्मियों को टक्कर मार के घायल कर दिया

एक परिवार के तीन सदस्य पति-पत्नी और 10 वर्षीय बेटे ने लगाई फांसी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -