ब्लैकमेलर महिला ने अपने पति पर लगया अननैचुरल सेक्स का आरोप
ब्लैकमेलर महिला ने अपने पति पर लगया अननैचुरल सेक्स का आरोप
Share:

इंदौर। शहर में एक लसूड़िया इलाके में रहने वाली महिला ने अपने पति के खिलाफ शिकायत करि है। जिसमे उसने बतया की उसकी शादी अजय से 18 फरवरी 2018 को हुई। उनके दो बेटे हुए। महिला का पति निजी बैंक कंपनी में काम करता है। वो हर व्यक्ति का नाम मुझसे जोड़कर लांछन लगाता है। मेरे प्रायवेट पार्ट में लकड़ी या अन्य चीजें जबरदस्ती डालता है। और महिला की तबीयत खराब होने पर भी उसके साथ जबदस्ती सेक्स करता है। कई बार पति ने महिला के साथ अप्राकृतिक कृत्य भी किए। महिला के साथ आए दिन मारपीट करता है, अपशब्द कहता है। कोई अन्य व्यक्ति महिला की मदद करने आता है तो महिला पति शंका कर मुझ पर लांछन लगाते हैं।

साथ ही महिला ने कहा की वह उसके पति की इन कृत्यो से मानसिक ओर शारीरिक रूप से परेशान हो चुकी हूं। मेरे पति द्वारा उसे जान से मारने की कोशिश भी की गई। आसपास के लोगों ने महिला को कई बार बचाया। जिसके बाद महिला अपने पति का घर छोड़कर अपने मायके हरदा आ गई। जहां  पति ने कुछ रिश्तेदारों के साथ उसे मारने की कोशिश की।

जिसकी शिकायत महिला ने हरदा पुलिस से भी की। उज्जैन में भी पति के खिलाफ शिकायत की थी। हरदा पुलिस ने मामले में कार्रवाई की। जब महिला ने  उज्जैन पुलिस को शिकायत की तो पति ने उसे जान से मारने की धमकी दी ओर कहां कि मेरा नाम अगर बताया तो तुझे जान से खत्म कर दूंगा।

इंदौर के एक व्यापारी ने जिस महिला ब्लैकमेल कर लाखों रुपए वसूलने का आरोप लगाया।उसी ने यह शिकायत करि है। व्यापारी का आरोप है कि उसने पैसा देना बंद किया तो महिला ने उस पर रेप का केस दर्ज करा दिया। पुलिस जब इस केस की जांच में जुटी तो यह खुलासा हुआ। महिला अपने पति पर भी रेप, अननैचुरल सेक्स और प्रताड़ना का केस दर्ज करा चुकी है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

एशिया कप 2023 से भी बाहर हुए श्रेयस अय्यर! टीम इंडिया के लिए बड़ा झटका

'भारत में क्या चल रहा है..', मिस्र से दिल्ली लौटते ही पीएम मोदी ने जेपी नड्डा से पुछा सवाल

WFI के चुनावों पर गुवाहाटी हाई कोर्ट ने लगाई रोक, असम कुश्ती संघ ने की थी मांग

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -