ओवैसी की पार्टी के पूर्व नेता ने किया बीवी सहित हिन्दू बनने का ऐलान, वायरल वीडियो में कहा- ये समाजवादी गुंडे...
ओवैसी की पार्टी के पूर्व नेता ने किया बीवी सहित हिन्दू बनने का ऐलान, वायरल वीडियो में कहा- ये समाजवादी गुंडे...
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले में एक मुस्लिम दम्पति ने हिन्दू बनने का फैसला लिया है। हिन्दू बनने का ऐलान करने वाला व्यक्ति, असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी AIMIM का पूर्व जिलाध्यक्ष हैं। इन्होंने खुद को अपने ही परिवार से प्रताड़ित बताया है। मुसलमान से हिंदू बनने का ऐलान करने वाली महिला का नाम समीना परवीन और उनके पति का नाम मोहम्मद रूबेद साबिर है। अब उनका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

 

वायरल हुए वीडियो में महिला कह रहीं है कि, 'कोई भी हमारी मदद नहीं कर रहा। तो फिर हमें धर्म परिवर्तन ही करना पड़ेगा और हम करेंगे भी। मेरी जिंदगी बिलकुल बर्बाद हो चुकी है। मेरे निकाह के बाद से मेरे ससुराल वालों ने मुझे काफी अधिक परेशान किया। एकलौता लड़का बता कर अच्छा खासा दहेज माँगा गया। शादी के बाद भी मेरे पिता से लगातार पैसे मांगे जाते रहे। मेरे पिता के पास पैसे खत्म हो गए, तो अब कहाँ से दें। फिर हमें धमकाया जाने लगा और झूठे केस लादने शुरू कर दिए गए। मेरे जेवर गिरवी रख दिए गए। मैं हर बड़े मुस्लिम को अपनी पीड़ा बता चुकी हूँ। हर किसी के पास जा चुकी हूँ पर हमें जवाब मिलता है कि यदि तुम्हारा साथ देंगे तो हम भी झूठे मुक़दमे में फँसा दिए जाएँगे। मेरी मदद करने वालों को भी यही धमकी दी जाती है। ऐसा समाज और मज़हब किस काम का?'

इसी वीडियो में महिला के पति मोहम्मद रूबेद साबिर ने कहा कि, 'हम हिन्दू होना चाहते हैं। हमें सीएम योगी पर पूरा विश्वास है। ये सब समाजवादी पार्टी के गुंडे हैं। मोहम्मद परवेज भी समाजवादी का बहुत पुराना गुंडा है। हमारे पिता भी समाजवादी पार्टी की विचारधारा से जुड़े हुए हैं। इसीलिए वो हम पर इतना अत्याचार और ज्यादती कर रहे हैं।' पीड़ित दम्पति ने अपने ही परिवार द्वारा प्रताड़ना की जानकारी और हिन्दू बनने की घोषणा के साथ मुरादाबाद के SSP को शिकायती पत्र भी लिखा है। पत्र के अनुसार, यह मामला मुरादाबाद के कटघर थानाक्षेत्र के लाजपत नगर का है। शिकायत में पीड़िता ने अपनी ही ससुराल के मोहम्मद परवेज़, शाहिद रज़ा, साबिर हुसैन और अपनी ननदों को अपनी प्रताड़ना का दोषी ठहराया है।

साबिर हुसैन पीड़िता के ससुर हैं, जिनकी बीवी की मौत हो चुकी है। पुलिस को दी गई शिकायत में अपने घर का बिजली-पानी का कनेक्शन काटने, घर पर जबरन कब्ज़े की कोशिश, अपने और मायके पक्ष के ऊपर फर्जी केस लादने के साथ अपनी और अपने शौहर की जिंदगी खराब करने की धमकी देने आदि का इल्जाम लगाया है।

दरगाह की खुदाई के दौरान निकली हनुमान जी और शनिदेव की मूर्ति, स्थानीय लोग बोले- यहाँ प्राचीन मंदिर था, लेकिन...

अमेरिका की धरती से राजनाथ सिंह ने भरी हुंकार, बोले- 'अगर भारत को छेड़ा तो किसी को छोड़ेंगे नहीं'

खम्बात में हिंसा करने वालों की सम्पत्तियों पर चला बुलडोज़र, पुलिस ने हमले को बयाया सुनियोजित साजिश

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -