ख़त्म हुआ कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच का कलह, कॉमेडियन ने दिया ये संकेत

Jun 11 2021 03:20 PM
ख़त्म हुआ कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच का कलह, कॉमेडियन ने दिया ये संकेत

जाने माने मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा एवं सुनील ग्रोवर के बीच का कलह किसी से छिपा नहीं है। दोनों के मध्य ऐसा विवाद हुआ कि अब तक वे स्क्रीन पर साथ नहीं आए। इन दोनों की जंग में सबसे अधिक दिल उनके प्रशंसकों का टूटा है, जो अब कपिल-सुनील की जोड़ी को साथ में नहीं देख पा रहे हैं। मगर अब लगता है कि दोनों कॉमेडियन फिर से साथ आ सकते हैं।

वही कम से कम सुनील ग्रोवर की बात से तो यही संकेत मिल रहा है। आरजे सिद्धार्थ कनन से चर्चा में सुनील ग्रोवर ने कपिल संग काम करने को लेकर सकारात्मक प्रतिक्रिया दी है। जब सुनील से पूछा गया कि क्या वे और कपिल किसी प्रोजेक्ट के लिए साथ आएंगे? उत्तर में सुनील ने बताया- अभी तो ऐसी कोई योजना नहीं है। मगर किसी दिन यदि कुछ आता है तो हम अवश्य साथ में काम करेंगे।

सुनील ग्रोवर का ये उत्तर सुन प्रशंसकों की खुशी का ठिकाना नहीं होगा। सुनील की बातों से ऐसा ही लग रहा कि उन्हें कपिल संग काम करने में कोई समस्यां नहीं है। पुराने गिले शिकवे वे भुला चुके हैं। कपिल एवं सुनील सोशल मीडिया पर एक दूसरे से कनेक्टेड हैं तथा जन्मदिन विश किया करते हैं। जानकारियां ऐसी भी थी कि अभिनेता सलमान खान ने कपिल-सुनील की लड़ाई को समाप्त करने का प्रयास किया था। 2017 में सुनील ने कपिल शर्मा संग विवाद के पश्चात् उनका शो छोड़ा था। सुनील का आरोप था कि कपिल ने उनके साथ बदतमीजी तथा गालीगलौच की। 

ब्रेकअपके बाद भी ऋत्विक से सब कुछ शेयर करती हैं आशा नेगी

जैकलीन और बादशाह के गाने 'पानी-पानी' पर थिरकती नजर आईं चारु असोपा

निया शर्मा पर आया इस अभिनेता का दिल, शूट के दौरान घुटने के बल बैठकर कर डाला प्रपोज